• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Bhopal News
  • News
  • Bhopal - पूर्व मंत्री के भतीजे के साथ गिरफ्तार हुआ था खामरा, तीन लोगों को जहर देकर मारा था
--Advertisement--

पूर्व मंत्री के भतीजे के साथ गिरफ्तार हुआ था खामरा, तीन लोगों को जहर देकर मारा था

कांग्रेस के पूर्व मंत्री केपी सिंह का भतीजा योगेंद्र प्रताप सिंह उर्फ राजाजी भी सीरियल किलर आदेश खामरा का मददगार...

Danik Bhaskar | Sep 11, 2018, 03:25 AM IST
कांग्रेस के पूर्व मंत्री केपी सिंह का भतीजा योगेंद्र प्रताप सिंह उर्फ राजाजी भी सीरियल किलर आदेश खामरा का मददगार रहा है। गुना पुलिस ने तीन ड्राइवर-क्लीनर की हत्या के आरोप में आदेश के साथ योगेंद्र समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। आदेश ने वर्ष 2012 में पोकलेन मशीन और ट्रक लूटकर तीन लोगों को जहर देकर मार डाला था। फिलहाल सभी आरोपी जमानत पर रिहा हैं। शेष | पेज 10 पर





27 जून 2012 को गुना जिले धरनावदा थाना क्षेत्र स्थित सुकेट नाले में तीन अज्ञात शव मिले थे। इनकी पहचान राजस्थान, हरियाणा निवासी बरकत खान, रज्जाक खान और साहुन खान के रूप में हुई थी।



पोस्टमार्टम के दौरान खुलासा हुआ कि तीनों को जहर देकर मारा गया है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। महीनेभर बाद पता चला कि पुणे से फरीदाबाद जा रही पोकलेन मशीन लूटने के लिए तीनों कत्ल किए गए। इस मामले में पुलिस ने आदेश खामरा, पूर्व मंत्री केपी सिंह के भतीजे योगेंद्र प्रताप सिंह, परमजीत सिंह, बब्बू सरदार, रामपाल सिंह समेत आठ आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। आरोपियों ने 20 जून को ही पोकलेन लूटने का प्लान बना लिया था।



बड़वानी से किया था पीछा: बड़वानी से ट्रक का पीछा कर 22 जून को गुना के धरनावदा थाने के रुठियाई में ड्राइवर रज्जाक, बरकत और साहुन से दोस्ती की। फिर खाने में जहर देकर उन्हें मार डाला। हत्या के बाद आदेश उनके कपड़े, जूते और मोबाइल फोन समेत अन्य सामान भी साथ ले गया और शव नाले में फेंक दिए।

आदेश खामरा

ग्वालियर का साहब सिंह कराता था ट्रकों के सौदे

नशीली दवाएं भी भिजवाता था

क्राइम रिपोर्टर, ग्वालियर | पुरानी छावनी इलाके का साहब सिंह सीरियल किलर खामरा द्वारा लूटे गए ट्रकों के सौदे करवाता था। वह उन्हें नशीली दवाएं भी सप्लाय करता था। दो दिन से ग्वालियर में डेरा डाले भोपाल पुलिस इस मामले में साहब सिंह के अलावा बाबू नाम के शख्स के बारे में पड़ताल कर रही है। पुलिस ने बल्ली नाम के एक बदमाश को भी पकड़ा है। वह लगातार साहब सिंह के संपर्क में था।