--Advertisement--

महिला ने आम के पेड़ को काटने से रोका तो उसके प्राइवेट पार्ट पर लाठी से प्रहार कर किया लहूलुहान

छतरपुर जिले में एक ही परिवार के लोग आम के पेड़ को लेकर भिड़े, गंभीर हालत में महिला जिला अस्पताल में भर्ती।

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 05:51 PM IST
छतरपुर में आम के पेड़ को लेकर हुए विवाद में महिला के प्राइवेट पार्ट पर हमला। छतरपुर में आम के पेड़ को लेकर हुए विवाद में महिला के प्राइवेट पार्ट पर हमला।

भोपाल/छतरपुर. छतरपुर जिले के चंदला थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के लोग आम के पेड़ को लेकर भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी, डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। दूसरे पक्ष की तरफ से परिजनों को बचाने आई महिला को लाठियों से पीटा। फिर से उसके प्राइवेट पार्ट में लाठी से प्रहार कर दिया।

-असल में एक पक्ष आम के पेड़ को काटना चाहता था तो दूसरा पक्ष इससे असहमत था। बस इसी पर विवाद हो गया। दूसरे पक्ष में दो महिलाओं समेत चार को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। महिला की हालत गंभीर है। पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है।

-जानकारी के अनुसार, चंदला थाने के टिकरी गांव में लोधी परिवार के घर के सामने बगीचा है। इसमें आम का एक पेड़ है। शुक्रवार को पेड़ को काटने के लिए शिवराम लोधी और उसके बेटे बद्री, रामदीन और बहू बगीचे पहुंचे। इस पर रूप सिंह लोधी, उसकी पत्नी कमलेश और बेटा राकेश भी पहुंच गए। उन्होंने आम के पेड़ को काटने से मना किया। इस कहा-सुनी हो गई। बातचीत गाली-गलौज में बदल गई और शिवराम लोधी और उसके बेटों ने रूप सिंह और उसकी पत्नी कमलेश को पहले लाठी डंडों से पीटा, फिर कुल्हाड़ी से हमला कर लहुलुहान कर दिया।

बहू बचाने आई तो उसके साथ की हैवानियत
-रूप सिंह की बहू जानकी पति राकेश का आरोप है कि जब वह बीचबचाव करने गई तो शिवराम लोधी और उसके बेटों ने पहले तो लाठी डंडों से पीटा, फिर उसके बेटे ने प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया। हम वहां से किसी तरह से वहां से जान बचाकर भागे हैं।

एक परिवार में विवाद
-चंदला थाना प्रभारी जसवंतसिंह ने बताया कि परिवार का पुश्तैनी बगीचा है, जहां पर एक आम को लेकर विवाद हो गया। वैसे दोनों परिवार अलग-अलग रहते हैं, लेकिन बगीचे का बंटवारा नहीं हुआ है। इसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ है, दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला ने प्राइवेट पार्ट पर लाठी से प्रहार करने का आरोप लगाया है, हम इसकी जांच कर रहे हैं, मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी।

लहूलुहान महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लहूलुहान महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
महिला के पति को लाठियों व डंडा से पीटा गया है। महिला के पति को लाठियों व डंडा से पीटा गया है।
X
छतरपुर में आम के पेड़ को लेकर हुए विवाद में महिला के प्राइवेट पार्ट पर हमला।छतरपुर में आम के पेड़ को लेकर हुए विवाद में महिला के प्राइवेट पार्ट पर हमला।
लहूलुहान महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।लहूलुहान महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
महिला के पति को लाठियों व डंडा से पीटा गया है।महिला के पति को लाठियों व डंडा से पीटा गया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..