भोपाल / महिला सरपंचों ने मुख्यमंत्री को बांधी राखी; कमलनाथ ने कहा- बहनों की सुरक्षा के लिए सरकार वचनबद्ध

प्रदेश भर की महिला सरपंचों ने कमलनाथ को राखी बांधी। प्रदेश भर की महिला सरपंचों ने कमलनाथ को राखी बांधी।
X
प्रदेश भर की महिला सरपंचों ने कमलनाथ को राखी बांधी।प्रदेश भर की महिला सरपंचों ने कमलनाथ को राखी बांधी।

  • बोले-  हमारी बेटियां और महिलाएं हर मुश्किल काम करने और चुनौतियों का मुकाबला करने में सक्षम हैं

दैनिक भास्कर

Aug 16, 2019, 07:36 PM IST

भोपाल. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि प्रदेश के हितों की रक्षा और बहनों की सुरक्षा को लेकर सरकार वचनबद्ध है। नाथ को शुक्रवार को प्रदेश के विभिन्न अंचलों से आई महिला जन-प्रतिनिधियों और बहनों ने रक्षा-बंधन पर्व पर राखी बांधी। मुख्यमंत्री नाथ ने कहा कि महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।

 

कमलनाथ ने माउंट एवरेस्ट समेत दुर्गम पर्वतों पर फतह करने वाली भावना डेहरिया और मेघा परमार का उल्लेख करते हुए कहा कि हमारी बेटियां और महिलाएं हर मुश्किल काम करने और चुनौतियों का मुकाबला करने में सक्षम हैं। आवश्यकता इस बात की है कि समाज और सरकार उन्हें पर्याप्त अवसर और वातावरण उपलब्ध करवाए।

 

प्रदेश भर से आई महिला सरपंचों ने बांधी राखी 

उमरिया जिले की ग्राम पंचायत मामन की सरपंच भागवती बैगा, जबलपुर जिले की ग्राम पंचायत कांकरदेही की सरपंच देवकी राज, ग्राम पंचायत बरखेड़ी भोपाल की सरपंच कमला कुशवाह, डिंडोरी की ग्राम पंचायत घेनरी की सरपंच तरुणी मरकाम, कलखेड़ा पंचायत भोपाल की सरपंच मेहरूनिशा, विदिशा जिले की ग्यारसपुर ग्राम पंचायत की सरपंच प्रीति शर्मा, मध्य प्रदेश सरपंच संघ की अध्यक्ष मीना परिहार, जिला पंचायत अध्यक्ष छतरपुर की मलावती अनुरागी, प्रीती शर्मा, सरपंच संघ दतिया की अध्यक्ष मीना परिहार, पूर्व सैनिक की पत्नी कश्मीर विस्थापित माया कौल एवं भोपाल की छात्रा करिश्मा सिरवैया ने मुख्यमंत्री को राखी बांधी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना