--Advertisement--

शादी की खुशियां मातम में बदलीं, एक दिन पहले हुई थी लगुन और दूसरे दिन ट्रेन से कटकर दी जान

हैरानी की बात यह है कि युवक की 10 जून को लगुन हुई थी और 24 जून को उसकी शादी होने वाली थी

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 05:44 AM IST
डेमो फोटो डेमो फोटो

दमोह(एमपी)। असलाना रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार की शाम एक युवक का शव मिला। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त विजय के रूप में की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। हैरानी की बात यह है कि युवक की 10 जून को लगुन हुई थी और 24 जून को उसकी शादी होने वाली थी, मगर उसकी मौत के बाद से ही परिवार की खुशियां गम में बदल गईं।


- परिजनों ने बताया कि विजय मंगलवार की शाम 5 बजे तक गांव में था। इसके बाद रात 8 बजे तक जब घर नहीं आया तो सभी ने गांव में पता लगाया लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।
- इसके बाद किसी ने बताया कि वह कटनी में देखा गया है, इसके बाद रातों रात ही गांव के सरपंच द्वारा बोलेरो वाहन करके परिजनों को कटनी भेजा गया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

- इधर गांव के बुधवार की सुबह रिश्तेदारों के यहां भी पता लगाया गया, लेकिन दोपहर तक कोई पता नहीं चला। इसके बाद विधुर पटेल गांव के सरपंच के साथ गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पथरिया थाना पहुंचे।

- जहां पर पुलिस ने बताया कि एक युवक का शव रेलवे पटरी के पास नोरू की पुलिया के पास पड़ा मिला है। पुलिस ने मृतक की फोटो दिखाई तो परिजनों ने कपड़े व चेहरा देखकर उसे पहचान लिया।

- इसी दौरान पुलिस द्वारा पथिरया चीरघर में मृतक का पीएम कराया जा रहा था। इसके बाद परिजन वहां पहुंचे, जहां पर पुलिस द्वारा मृतक का शव पीएम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया गया।

एक दिन पहले हुई थी लगुन, 24 को थी शादी
- परिजनों ने बताया कि विजय की शादी 24 जून को होना थी। जिसकी 10 जून को लगुन भी हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि उसकी शादी उसकी की पसंदी की लड़की से होना तय हुई थी।

- एक ही समाज के होने के कारण दोनों परिवारों द्वारा राजी खुशी के साथ शादी की तैयारियां की जा रहीं थीं, लेकिन अचानक उसकी मौत होने की खबर सुनकर दोनों परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं।

- परिजनों ने बताया कि उसका किसी के साथ कोई विवाद नहीं था। वह अपनी शादी से काफी खुश था। घटना के पहले लगुन में मिला लाकेट व मोबाइल घर पर ही छोड़ गया था।


सिर के पीछे के हिस्से में चोट:

- थाना प्रभारी एसएस सिंह ने बताया कि युवक की मौत किसी ट्रेन के पीछे से टक्कर लगने से हुई है। जिससे उसके सिर के पीछे का हिस्सा बुरी तरह से जख्मी हो गया, लेकिन उसका चेहरा स्पष्ट रूप से नजर आ रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Young man suicides in front of train
X
डेमो फोटोडेमो फोटो
Young man suicides in front of train
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..