• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Bina
  • बीना-कटनी ट्रेन में सीट पर विवाद, दो महिलाओं सहित 5 पर केस
--Advertisement--

बीना-कटनी ट्रेन में सीट पर विवाद, दो महिलाओं सहित 5 पर केस

अशोकनगर जिले के करीला से मां जानकी के दर्शन कर लौट रही महिलाओं का सीट को लेकर विवाद हो गया। पुलिस ने दो महिलाओं सहित...

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 02:30 AM IST
अशोकनगर जिले के करीला से मां जानकी के दर्शन कर लौट रही महिलाओं का सीट को लेकर विवाद हो गया। पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच पर केस दर्ज किया है।

रहली के आनंदपुर निवासी निशा खान पति रफीक खान व देवरी निवासी राजदुलारी पति गजराज अहिरवार बीना-कटनी पैंसेजर से करीला जा रहीं थीं। ट्रेन में चढ़ी ही थी कि सीट को लेकर कुछ युवकों ने झगड़ा शुरू कर दिया। यह देख कुछ यात्री आए और मामला शांत कराया लेकिन नहीं हुआ तो पुलिस को सूचना दी।

जीआरपी पहुंची लेकिन जब तक वे विवाद कर रहे युवक भाग चुके थे जीआरपी ने हम पांचों को पकड़ा और थाने लेकर चले गए। हमनें बार-बार बताया कि विवाद हम नहीं बल्कि वे युवक कर रहे थे जो भाग गए हैं। पर हमारी एक नहीं सुनी और केस दर्ज कर दिया।

दोपहर करीब 3 बजे तहसील लाए और पेश किया। यहां भी जमानत नहीं थी और सभी का जेल वारंट काट दिया। परिजनों ने वकील किया और वकील ने तहसीलदार से जमानत करने की अर्जी की, साथ ही विश्व महिला दिवस का हवाला दिया तो हमें तो छोड़ दिया लेकिन बेटा सहित दोनों युवकों को जेल भेज दिया है।

पुुरुषों पर केस; जेल भेजा, महिलाओं को जमानत

एसआई एचएस वर्मा ने बताया कि ट्रेन में झगड़ा करने के मामले में निशा खान, राजदुलारी, विमलेश, विजय सोनी व हेमराज अहिरवार के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दो महिलाओं को जमानत दे दी जबकि युवकों को जेल भेज दिया गया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..