• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Bina
  • स्कूल के पास खेल रहे 13 साल के बच्चे को कुएं में फेंका, मौत
--Advertisement--

स्कूल के पास खेल रहे 13 साल के बच्चे को कुएं में फेंका, मौत

गुनगी गांव में गुरूवार को स्कूल की छुट्‌टी होने के बाद शाम करीब पौने पांच बजे स्कूल परिसर में गांव के बच्चे खेल रहे...

Danik Bhaskar | Feb 09, 2018, 03:10 AM IST
गुनगी गांव में गुरूवार को स्कूल की छुट्‌टी होने के बाद शाम करीब पौने पांच बजे स्कूल परिसर में गांव के बच्चे खेल रहे थे, तभी गांव का एक व्यक्ति अाया और बच्चों के धमकाने लगा। बच्चों ने कारण पूछा तो मारपीट की और एक बच्चे डल्लू अहिरवार पिता कमलेश अहिरवार 13 साल को उठाकर ले गया और स्कूल के पास बने एक कुएं में फेंक दिया।

कुएं में गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के छोटे भाई रामस्वरूप 11 साल ने घर जाकर अपने माता-पिता को माजरा बताया। मृतक डल्लू कक्षा 7 वीं का छात्र है। इधर खबर लगते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई और कुछ युवकों ने बच्चे को कुएं से बाहर निकाला, लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। लोगों ने 100 डायल को फोन कर सूचना दी। कुछ समय बाद 100 डायल कर्मी भी गांव पहुंच गए। मृतक के पिता कमलेश ने बताया कि वह खेत पर था। उसका छोटा बेटा रामस्वरूप सहित अन्य बच्चे आए और बताया कि डल्लू सहित अन्य बच्चे स्कूल के पास खेल रहे थे, तभी गांव का राजीव घोषी आया और धमकाने लगा।

बच्चों ने मना किया तो वह मारपीट करने लगा और डल्लू को उठाकर पास के ही कुएं में फेंक दिया। छोटू घोषी, अंकित घोषी, जितेंद्र घोषी, भरत राय सहित अन्य लोगों ने कुएं से बच्चे को निकाला, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। टीआई कमल निगवाल ने मृतक के पिता व परिजनों से बयान लिए और पंचनामा कराकर पीएम कराया। आरोपी की तलाश की जा रही है। विवेचना के बाद हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।