• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Bina
  • रोड क्रास कर रहे बाइक सवार तीन युवकों को फोरव्हीलर ने मारी टक्कर, तीनों घायल
--Advertisement--

रोड क्रास कर रहे बाइक सवार तीन युवकों को फोरव्हीलर ने मारी टक्कर, तीनों घायल

Âहादसे के कुछ मिनट बाद गुजरा गृह मंत्री का काफिला Âलोगों में चर्चा गृहमंत्री ने रुककर हाल जानने की कोशिश भी नहीं...

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 03:15 AM IST
रोड क्रास कर रहे बाइक सवार तीन युवकों को फोरव्हीलर ने मारी टक्कर, तीनों घायल
Âहादसे के कुछ मिनट बाद गुजरा गृह मंत्री का काफिला

Âलोगों में चर्चा गृहमंत्री ने रुककर हाल जानने की कोशिश भी नहीं की।

भास्कर संवाददाता | बीना

सर्वोदय चौराहा के पास स्टेशन मार्ग पर रविवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे रोड क्रास करते समय बाइक सवार तीन युवकों को एक स्कार्पियों ने टक्कर मार दी। युवक दूर जा फिंके और उनकी बाइक टूट फूट गई। जानकारी के अनुसार राहुल पिता मन्नू वाल्मिकी 24 साल निवासी सिविल अस्पताल परिसर, छोटू पिता भगवानदास वाल्मिकी 18 साल निवासी प्रताप वार्ड एवं जितेंद्र पिता गंधर्व सिंह राजपूत 30 साल निवासी पाटई रहली, बाइक क्रमांक एमपी-40-एमजी-1560 से सर्वोदय चौक की तरफ जा रहे थे। उन्होंने पुष्पविहार कॉलोनी जाने के लिए रोड क्रास किया तभी गांधी तिराहा की ओर आ रही फोर व्हीलर क्रमांक यूपी-94-क्यू-0210 ने टक्कर मार दी। टक्कर से पहले युवक फोर व्हीलर के बोनट पर जा गिरे, फिर उछलकर करीब 15 फीट दूर जा फिके। हादसे में तीनो को गंभीर चोटें आईं हैं। लोगों ने उन्हें उठाया और अस्पताल में भर्ती कराया जहां तीनों का इलाज चल रहा है।

रोड किनारे खड़ी कार को भी मारी टक्कर

फोरव्हीलर का ड्राइवर बाइक सवार को टक्कर मारते हुए रोड किनारे एटीएम के पास खड़ी एक कार से जा भिड़ा, लोगों ने स्कार्पियों को घेर लिया। इस दुर्घटना में जहां बाइक चकनाचूर हो गई वहीं स्कार्पियों को भी नुकसान हुआ है। लोग बोले की शुक्र रहा कार में कोई नहीं था और उसमें बैठे युवक पास के एटीएम में से रूपए निकालने गए हुए थे यदि वे कार में बैठे होते तो बड़ा हादसा हो जाता।

गृहमंत्री का काफिला कुछ ही देर बाद निकला

हादसे के बाद लोगों ने कहा हादसा देखते हुए भी गृहमंत्री सीधे निकल गए। घायलों का हाल जानने की कोशिश भी नहीं की। बीना थाना प्रभारी कमलसिंह निगवाल का कहना है कि यह गाड़ी मंत्री के काफिले में नहीं थी। ड्राइवर से पूछताछ में जानकारी मिली है कि यह गाड़ी ललितपुर निवासी किन्ही द्वारका प्रसाद झा की है। जिसे उनका ड्राइवर मोहबनसिंह चला रहा था। झा अपने परिवार के साथ ललितपुर से भोपाल किसी शादी समारोह में जा रहे थे। तभी हादसा हो गया। फिलहाल मोहबन को एक्सीडेंट के केस में गिरफ़्तार किया गया है। घटना में शामिल स्कॉर्पियों को भी जब्त कर लिया गया है।

गृहमंत्री बोले-मेरे काफिले से नहीं हुआ हादसा

देर रात गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने दैनिक भास्कर से कहा युवकों को टक्कर मारने वाली गाड़ी उनके काफिले में शामिल नहीं थी। वह उप्र के किसी पार्षद की थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

X
रोड क्रास कर रहे बाइक सवार तीन युवकों को फोरव्हीलर ने मारी टक्कर, तीनों घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..