Hindi News »Madhya Pradesh »Bina» चंद्रापुर तिराहे पर मानव की खोपड़ी मिलने से सनसनी

चंद्रापुर तिराहे पर मानव की खोपड़ी मिलने से सनसनी

घर में लगी आग बुझाकर लोगों ने अंदर देखा तो मिला महिला का कंकाल बीना | भानगढ़ थाना क्षेत्र के बिल्धव गांव में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 09, 2018, 04:20 AM IST

घर में लगी आग बुझाकर लोगों ने अंदर देखा तो मिला महिला का कंकाल

बीना | भानगढ़ थाना क्षेत्र के बिल्धव गांव में रविवार की रात करीब ढाई बजे एक घर में आग लगने से सो रही महिला जिंदा जल गई।

भानगढ़ थाना प्रभारी रविभूषण पाठक ने बताया रात करीब ढाई बजे हल्काई पटेल के घर में आग लग गई। इस आगजनी में अंदर सो रही उसकी प|ी राजकुमारी 42 साल जिंदा जल गई। पुलिस ने बताया राजकुमारी घर पर अकेली थी और उसका पति हल्काई व बेटा बाहर मजदूरी करने के लिए गए थे। अाधी रात को घर से आग की लपटंे निकलते व धुआं उठता देख पड़ोसियों ने देखा तो सभी ने आग बुझाने का प्रयास किया। आग इतनी भयानक थी कि चाहकर भी वे घर के अंदर जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। ग्रामीणों ने भारी मशक्कत के बाद किसी प्रकार आग पर काबू पाया और अंदर जाकर देखा तो राजकुमारी का कंकाल मिला। क्षेत्र में यह भयावह घटना देख ग्रामीणों के रोंगटे खड़े हो गए। पुलिस ने बताया कि घर मंे आग लगने के कारणों की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस का कहना है प्रथम दृष्टया जहां पर महिला सो रही थी उसके पास ही कंडा, लकड़ी की राख पड़ी हुई मिली है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला ठंड से बचने के लिए पास में ही आग जलाकर सो गई और फिर आग बिस्तर, कपड़े आदि में पकड़ लिया और िवकराल रूप धारण कर घर के साथ-साथ महिला को भी अपनी चपेट में ले लिया।

पति व बेटा होता तो बच जाती राजकुमारी : रविवार को उसका पति हल्काई व बेटा मजदूरी करने के लिए बाहर गए हुए थे। घर पर राजकुमारी अकेली थी। खाना बनाने व खाने के बाद वह अंदर से दरवाजे बंद कर सो गई। बताया जा रहा है घर में कोई होता तो उसकी जान बच जाती।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bina News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chndraapur tiraahe par maanv ki khopdi milne se snsni
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bina

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×