• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bina
  • गिरहनी पंचायत के कुएं में उतराता हुआ मिला शव, हत्या की आशंका
--Advertisement--

गिरहनी पंचायत के कुएं में उतराता हुआ मिला शव, हत्या की आशंका

Bina News - भास्कर संवाददाता | खिमलासा/ बीना खिमलासा पुलिस थाना क्षेत्र के गांव गिरहनी से करीब एक किमी दूर खेत में बने कुएं...

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2018, 04:25 AM IST
गिरहनी पंचायत के कुएं में उतराता हुआ मिला शव, हत्या की आशंका
भास्कर संवाददाता | खिमलासा/ बीना

खिमलासा पुलिस थाना क्षेत्र के गांव गिरहनी से करीब एक किमी दूर खेत में बने कुएं के पानी में सोमवार को एक व्यक्ति का शव उतराता हुआ मिला है। कुएं में शव उतराने की खबर गांव में फैलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई हैं। बहरहाल खिमलासा पुलिस ने शव को निकालकर पंचनामा कर पीएम कराया और मामला जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार गिरहनी गांव सरपंच जयराम ने सूचना दी कि गांव से करीब एक किमी दूर मुन्ना अहिरवार के खेत में बने कुएं में एक व्यक्ति का शव उतरा रहा है। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह राजावत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। शव पूरी तरह से पानी में गल चुका था। सिर में चोट, मुंह व कानों से खून निकलता दिखाई दे रहा था।

ग्रामीणों ने बताया कि गिरहनी के पास बंजारों की एक बस्ती है। जहां पर कच्ची शराब अधिक मात्रा में बनाई जाती है। शराब पीने के लिए यूपी व क्षेत्र के लोग आते-जाते हैं। इसी दौरान किसी में विवाद हो गया होगा और उसके साथ मारपीट कर कुएं में फेंक दिया होगा।

थाना प्रभारी राजावत ने बताया कि मृतक व्यक्ति अज्ञात है। उसकी उम्र करीब 47 साल होगी। शव को ग्रामीणों की मदद से निकाल कर पहचान कराने के लिए आसपास के गांव के लोगों को बुलाया गया, लेकिन सभी ने पहचानने से मना कर दिया। फिलहाल पंचनामा कर शव पीएम के लिए खुरई भेजा है। संबंधित थानों में भी खबर दी गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही तय हो पाएगा कि उसकी हत्या हुई या फिर उसने आत्महत्या की है।

X
गिरहनी पंचायत के कुएं में उतराता हुआ मिला शव, हत्या की आशंका
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..