• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bina
  • ट्रेन के इंजन में फंसे मोर को बीना में मृत निकाला
--Advertisement--

ट्रेन के इंजन में फंसे मोर को बीना में मृत निकाला

Dainik Bhaskar

Feb 04, 2018, 04:40 AM IST

Bina News - भोपाल से झांसी की तरफ जा रही छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से एक मोर टकराकर इंजन के पास फंस गया। ट्रेन के बीना स्टेशन पहुंचने...

ट्रेन के इंजन में फंसे मोर को बीना में मृत निकाला
भोपाल से झांसी की तरफ जा रही छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से एक मोर टकराकर इंजन के पास फंस गया। ट्रेन के बीना स्टेशन पहुंचने पर उसे महृत निकालकर वन विभाग के सुपुर्द कर दिया जिसका दाह संस्कार किया।

आरपीएफ ने बताया छत्तीसगढ़ ट्रेन भदभदा-दीवानगंज जंगल के बीच से गुजरने के दौरान एक मोर उड़ कर आया और सीधे टकरा गया और जो इंजन के हार्न के बीच फंस गया। ड्राइवर ने इसकी सूचना बड़े अफसरों को दी। ट्रेन विदिशा, बासौदा से होकर सुबह 9.18 बजे बीना स्टेशन पहुंची। सूचना पर वन अमला पुलिस के साथ पहुंचा और ट्रेन करीब 8 मिनट तक स्टेशन पर राेककरम मृत मोर को निकालकर टे्रन को रवान किया गया।

कर्मियों ने बताया कि भोपाल के बाद ट्रेन का विदिशा, बासौदा स्टेशन पर स्टापेज है। सूचना के बाद भी रेलवे विभाग के कोई कर्मी नहीं पहुंचे और मोर को नहीं निकाला जा सका। स्टेशन पर मोर को निकालने के बाद रेलवे पुलिस ने तुरंत वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी, लेकिन कोई भी समय पर नहीं पहुंचा। वन विभाग के अधिकारी करीब एक घंटे बाद स्टेशन पहुंचे और मृत मोर की सुपुर्दगी ली।

X
ट्रेन के इंजन में फंसे मोर को बीना में मृत निकाला
Astrology

Recommended

Click to listen..