Hindi News »Madhya Pradesh »Bina» आगासौद रोड पर कार-पेट्रोल से भरे टैंकर की भिड़ंत, किसान की मौत

आगासौद रोड पर कार-पेट्रोल से भरे टैंकर की भिड़ंत, किसान की मौत

आगासौद थाना क्षेत्र के कठाई गांव के पास शनिवार की रात 8 बजे पेट्रोल टैंकर एवं कार की भिडंत में कार सवार 60 वर्षीय...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 08, 2018, 05:10 AM IST

आगासौद थाना क्षेत्र के कठाई गांव के पास शनिवार की रात 8 बजे पेट्रोल टैंकर एवं कार की भिडंत में कार सवार 60 वर्षीय किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल लाया गया,जहां पर उसने दम तोड़ दिया। किसान अपने गांव ढाना में खेत को देखने जा रहा था।

आगासौद पुलिस ने बताया कि बीना शहर के श्रीराम कॉलोनी में रहने वाले शिवराज सिंह पिता गंधर्व सिंह ठाकुर 60 साल अपनी कार क्रमांक एमपी 15 सीए 4891 से अपने गांव ढाना खेत देखने जा रहे थे। तभी रिफाइनरी गेट क्रमांक 2 व 3 के बीच कठाई गांव के पास आगासौद रोड पर ट्रक क्रमांक एमपी 04 जीए 5014 से भिडंत हो गई।

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, वहीं किसान शिवराज सिंह घटना में घायल हो गए और कार की स्टेरिंग में फंस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला और सिविल अस्पताल इलाज के लिए लेकर आए। जहां पहुंचते ही उन्होंने दम तोड़ दिया। रविवार की सुबह उनका शासकीय अस्पताल में पीएम हुआ और बाद में शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

तो बड़ा हादसा हो सकता था: जिस ट्रक से कार की भिड़ंत हुई उस ट्रक में रिफाइनरी से पेट्रोल भर कर जा रहा था। यह तो अच्छा हुआ कि पेट्रोल से भरा टेंकर गिरा नहीं, न तो किसी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ बरना और भी बड़ा हादसा हो सकता था। घटना की एफएसएल की जांच कराने के लिए टेंकर को मौके पर ही खड़ा रखा गया। इस दौरान अन्य कोई हादसा ना हो जाए इसके लिए टेंकर के चारों ओर बेरीकेट लगा दिए गए। चालक फरार है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bina News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aagaasaud rod par kar-petrol se bhare tainkar ki bhidnt, kisaan ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bina

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×