Hindi News »Madhya Pradesh »Bina» छात्रा को ब्लेड मारने से गुस्साईं छात्राओं ने किया पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

छात्रा को ब्लेड मारने से गुस्साईं छात्राओं ने किया पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

तीन दिन पहले गर्ल्स कॉलेज की छात्रा को दिन दहाड़े एक बदमाश द्वारा गर्दन में ब्लैेड मारकर घायल करने से गुस्साई...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 31, 2018, 05:20 AM IST

तीन दिन पहले गर्ल्स कॉलेज की छात्रा को दिन दहाड़े एक बदमाश द्वारा गर्दन में ब्लैेड मारकर घायल करने से गुस्साई छात्राओं ने एबीवीपी के साथ तहसील परिसर में प्रदर्शन कर पुलिस के खिलाफ नारे लगाए। छात्राओं की सुरक्षा सहित आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग के अलावा स्कूल, कॉलेज एवं कोचिंग सेंटर के पास पुलिस गश्त बढ़ाने को कहा और उचित कार्रवाई न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है।

शुक्रवार कोे एबीवीपी के साथ गर्ल्स कॉलेज छात्रसंघ पदाधिकारी, छात्राएं तहसील पहुंची जहां प्रदर्शन कर पुलिस के खिलाफ नारे लगाकर तहसीलदार को ज्ञापन देकर आरोपी को जल्द पकड़ने एवं छात्राओं की सुरक्षा के लिए उचित कदम उठाने की मांग की है।

छात्रसंघ अध्यक्ष अंजनी सोनी ने कहा गर्ल्स कॉलेज की बीए प्रथम साल की छात्रा को एक आरोपी द्वारा पहले हाथ और फिर गले में ब्लैड मार दी जाती है। पीड़ित छात्रा, परिजन पुलिस थाने जाकर शिकायत करते हैं, लेकिन पुलिस मामले को हल्के में ले रही है। उनकी साथी के साथ वारदात हुए लंबा समय बीत चुका है और पुलिस अभी तक कुछ नहीं कर पाई और आरोपी खुलेआम घूम रहा है। छात्रा सहित परिवार के लोग दहशत में है। हम सभी छात्राएं भी दहशत में आ गए है, कहीं उनके साथ ऐसी वारदात न हो जाए। पुलिस की निष्क्रियता से अपरािधयों, मनचलों के हौसले बढ़ रहे हैं। सचिव सोनम लोधी ने कहा एक ओर मुख्यमंत्री शिवराज चौहान बेटियों की सुरक्षा की बात करते हैं। बेटियों को अपनी भांजिया मानते हैं और दूसरी ओर बीना में बेटियों, छात्राओं के साथ आपराधिक घटनाएं हो रही है। एबीवीपी प्रदेश सहमंत्री भूपेंद्र राय, रोशन रजक ने सरकार एवं पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bina

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×