Hindi News »Madhya Pradesh »Bina» महिला सिपाही ने की शिकायत थानेदार पर छेड़छाड़ का केस

महिला सिपाही ने की शिकायत थानेदार पर छेड़छाड़ का केस

जीआरपी ने की आरपीएफ अफसर पर कार्रवाई इंस्पेक्टर ने कहा-अफसरों ने महिला कांस्टेबल पर प्रस्तावित की थी सजा ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 14, 2018, 05:30 AM IST

जीआरपी ने की आरपीएफ अफसर पर कार्रवाई

इंस्पेक्टर ने कहा-अफसरों ने महिला कांस्टेबल पर प्रस्तावित की थी सजा

भास्कर संवाददाता। बीना

जीआरपी ने आरपीएफ महिला कांस्टेबल की शिकायत की जांच के बाद आरपीएफ इंस्पेक्टर राजकिशोर भास्कर के खिलाफ छेड़छाड़ एवं जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। महिला कांस्टेबल ने शिकायत आईजी एवं एडीजीपी रेल से की थी जिसकी विभागीय जांच के बाद केस दर्ज करने के आदेश हुए हैं।

जीआरपी थाना प्रभारी सिंगरौले ने बताया कि आरपीएफ पोस्ट पर पदस्थ एक महिला कांस्टेबल ने आरपीएफ पोस्ट प्रभारी राजकिशोर भास्कर पर उसके साथ 6 माह से छेड़छाड़ करने,अश्लील हरकत एवं जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की थी। जांच के बाद इंस्पेक्टर भास्कर के खिलाफ धारा 354,509 एवं 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर ने उन पर लगे आरोपों को सिरे से नकारा है। उन्होंने कहा महिला आरक्षक की ड्यूटी 27 जून को पंजाबमेल ट्रेन में बीना से भोपाल में लगाई गई थी जाे ड्यूटी पर नही आई तभी से वह अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित चल रही थी।

पहले भी की गई शिकातयें

उन्होंने कहा महिला कांस्टेबल को जांच के लिए बुलाया था लेकिन वे अनुपस्थित रही। जिससे उच्चाधिकारियों ने बडी सजा का आरोप पत्र जारी किया था। इसके अलावा पूर्व पोस्ट प्रभारी एवं मैंने अनुशासन हीनता की शिकायतें महि उच्चाधिकारियों से की गई थी। इसलिए मुझ पर झूठे आरोप लगाए हंै।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bina News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mahila sipaahi ne ki shikayt thaanedaar par chhedchhaad ka kes
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bina

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×