Hindi News »Madhya Pradesh »Bina» स्कूल परिसर से कब्जा न हटाया तो पुलिस लाकर अब जेसीबी से हटा देना : विधायक

स्कूल परिसर से कब्जा न हटाया तो पुलिस लाकर अब जेसीबी से हटा देना : विधायक

इटावा प्रताप वार्ड स्थित प्रायमरी व मिडिल स्कूल परिसर में कुछ लोगों द्वारा अतिक्रमण करने से बाउंड्रीवाल बनाने का...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 18, 2018, 05:30 AM IST

इटावा प्रताप वार्ड स्थित प्रायमरी व मिडिल स्कूल परिसर में कुछ लोगों द्वारा अतिक्रमण करने से बाउंड्रीवाल बनाने का कार्य कई दिनों से रूका हुआ था। शिक्षकों ने इसकी शिकायत विधायक महेश राय से की और बाउंड्रीवाल नहीं बनने से होने वाली परेशानियों को भी बताया।

बुधवार को विधायक राय, नपा उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ठाकुर सहित अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ स्कूल पहुंचे और जायजा लिया। उन्होंने मौके पर ही नपा इंजीनियर शिवराम साहू, श्रीकांत खरे को बुलाया और काम बंद होने का कारण पूछा। इंजीनियरों ने अतिक्रमण होने की बात कहीं।

विधायक ने परिसर का जायजा लिया और अतिक्रमण करने वाले से भी बात कर स्वयं अतिक्रमण हटाने के लिए कहा। कुछ देर बाद तहसीलदार कमलेश अग्रवाल भी पहुंच गए। अतिक्रमण करने वाले से स्पष्ट कहा यदि वे स्वयं अतिक्रमण नहीं हटाते हैं तो राजस्व अमला अाकर अतिक्रमण हटाएगा। इससे ज्यादा नुकसान होगा। विधायक की समझाइस के बाद सभी ने स्वयं अतिक्रमण हटाने की बात कहीं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bina News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: school parisr se kbjaa n htaayaa to police laakar ab jesibi se htaa denaa : vidhaayk
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bina

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×