• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bina
  • पानी पीने गए 4 बच्चे कुएं में गिरे, एक की मौत, तीन को बचाया
--Advertisement--

पानी पीने गए 4 बच्चे कुएं में गिरे, एक की मौत, तीन को बचाया

भानगढ़ थाना क्षेत्र के चमारी गांव में फसल काट रहे मजदूरों के 4 बच्चे कुएं के घाट पर पानी पीने के दौरान फिसलकर गिर गए।...

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2018, 05:45 AM IST
पानी पीने गए 4 बच्चे कुएं में गिरे, एक की मौत, तीन को बचाया
भानगढ़ थाना क्षेत्र के चमारी गांव में फसल काट रहे मजदूरों के 4 बच्चे कुएं के घाट पर पानी पीने के दौरान फिसलकर गिर गए। इनमें से एक बालक की मौत हो गई, जबकि तीन बालकों को गांव वालों ने बचा लिया। मरने वाला बच्चा अपंग था। वह हाथ और पैर दोनों से लाचार था।

खजुरिया गांव निवासी अजब सिंह अहिरवार ने बताया कि चमारी गांव में ननू की फसल काटने के लिए ठेके पर ली है। शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे उनके दो बेटे आनंद 12 साल, दीपक 8 साल सहित आकाश पिता कमल अहिरवार 11 साल, सीताराम पिता गरीबदास अहिरवार 15 साल एवं एक अन्य बालक पास के ही खेत में बने कच्चे कुएं में पानी पीने के लिए उतरे। घाट से पानी पीने के दौरान आनंद, आकाश, सीताराम व एक अन्य बालक फिसलकर कुएं में गिर गए। छोटा बेटा दीपक आया और खबर दी। मौके पर पहुंचे लोगों ने बालकों को निकाला, सीताराम की हालत नाजुक थी। वाहन से उसे अस्पताल लेकर आए, लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि खेत में बना कुआं बंधा नहीं था और ना ही पार थी। वह कच्चा और गहरा भी है।

X
पानी पीने गए 4 बच्चे कुएं में गिरे, एक की मौत, तीन को बचाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..