• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bina
  • गोरखपुर जा रहे यात्री को ट्रेन में आया अटैक, भर्ती
--Advertisement--

गोरखपुर जा रहे यात्री को ट्रेन में आया अटैक, भर्ती

कुशीनगर एक्सप्रेस में 56 वर्षीय यात्री को अटैक आ गया। उसे बीना स्टेशन पर उतारकर यहां भर्ती कराया गया है। डॉक्टर...

Dainik Bhaskar

Mar 12, 2018, 06:10 AM IST
गोरखपुर जा रहे यात्री को ट्रेन में आया अटैक, भर्ती
कुशीनगर एक्सप्रेस में 56 वर्षीय यात्री को अटैक आ गया। उसे बीना स्टेशन पर उतारकर यहां भर्ती कराया गया है। डॉक्टर वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि यात्री की हालत नाजुक है। इसके अलावा दो अन्य ट्रेनों में भी दो अन्य यात्री बीमार हुए हैं लेकिन उनका रेलवे डॉक्टर ने ट्रेन में इलाज किया जो बाद में उसी ट्रेन से रवाना हो गए।

डिप्टी एसएस आरपी लाल ने बताया कि कुशीनगर एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे 56 वर्षीय नृसिंह पांडे एलटीटी से गोरखपुर की यात्रा कर रहे थे जिन्हें अटैक आ गया। डाॅ. ठाकुर ने बताया कि मरीज जिस ऑटो में आया था उसमें उसका बैग छूट गया जिसमें पैसा थे। जिससे मरीज के साथ महिला एवं बेटी खबरा गए।

उन्हें परेशान देख मुंहासा निवासी प्रदीप मरीज की बहू राजकुमारी पांडे को साथ लेकर थाना पहुंचे और पुलिस ने महिला के बताए हुलिया से ऑटो को खोजकर उसका बैग सुरक्षित पहुंचाया। इसके अलावा इसी ट्रेन में गोरखपुर से एलटीटी तक यात्रा कर रहे 57 वर्षीय महावीरसिंह को तेज बुखार था एवं सावरमती एक्सप्रेस में उज्जैन से फैजाबाद की यात्रा कर रही 56 वर्षीय उर्मिला को उल्टी दस्त से पीडित थी। सूचना पर रेलवे डाक्टर के साथ ट्रेन को अटेंड कर यात्रियों का इलाज किया गया।

ट्रक क्लीनर को आया

अटैक, मौत

एक ट्रक क्लीनर की रविवार को अटैक आने से मौत हो गई। पुलिस ने पीएम कराया और शव उसके घर पहुंचा दिया है। मामला आगासौद थाने का है। आगासौद पुलिस ने बताया कि बिहार के मुज्जफरपुर निवासी भरत पिता रामानंद राय 50 साल की मौत हो गई है। मृतक ट्रक में क्लीनर का काम करता है। रविवार को रिफाइनरी पेट्रोल भराने आया था, जिसकों रास्ते में सीने में दर्द उठने पर अस्पताल लेकर गए, लेकिन डांक्टर ने मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत अटैक आने से होना बताई जा रही है। फिलहाल मृतक का पीएम कराकर जीरो पर मर्ग कायम कर लिया है।

X
गोरखपुर जा रहे यात्री को ट्रेन में आया अटैक, भर्ती
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..