• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Bina
  • सोसायटी की जमीन पर विवाद; हवाई फायर, 9 लोगों को पीटा
--Advertisement--

सोसायटी की जमीन पर विवाद; हवाई फायर, 9 लोगों को पीटा

बंगला परासरी में सोसायटी की जमीन को लेकर गांव के कुछ परिवारों पर हवाई फॉयर कर मारपीट की गई। घटना में 9 लोगों को...

Danik Bhaskar | Mar 05, 2018, 06:15 AM IST
बंगला परासरी में सोसायटी की जमीन को लेकर गांव के कुछ परिवारों पर हवाई फॉयर कर मारपीट की गई। घटना में 9 लोगों को शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों ने बताया कि बदमाशों की दबंगई के कारण कुछ परिवार गांव पर ही रुक गए लेकिन कुछ परिवार घायल हालत में अस्पताल और पुलिस के पास पहुंचे । घटना की जानकारी लगते ही विधायक महेश राय सहित पुलिस पहुंची और सभी के बयान लिए।

भर्ती रामदयाल विश्वकर्मा उम्र 50 वर्ष ने बताया कि गांव में 1957 में सोसायटी बनी थी जिसकी करीब 250 एकड़ जमीन पर 17 सदस्यों के नाम पर थी जिस पर सभी खेती किसानी करके परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। चार माह से गांव के राजेश श्रीधर सहित अन्य हमारी जमीन पर कब्जा करना चाहते थे। जिसकी शिकायत एसपी से भी की गई थी।

इसी बात को लेकर राजेश श्रीधर, देवेंद्र तिवारी, कैलाश श्रीधर, आशीष श्रीधर आशीष तिवारी, उमेश श्रीधर, गौरीशंकर तिवारी सहित करीब 20-25 लोगों ने 2 हवाई फायर कर मारपीट कर दी। रामदयाल ने बताया कि हम तो ठीक हमारे यहां अनरए में शामिल होने आए मेहमानों के साथ इन लोगों ने मारपीट की। इसके अलावा कंछेदी पिता गजराज सेन 35 वर्ष, गोविंद सिंह पिता सतरभान सिंह लोधी 20 वर्ष सहित 2 किशोरी उम्र 15 एवं 16 वर्ष भी घायल हुई हैं।