--Advertisement--

नेगेटिव न्यूज सेक्शन

मठा पिलाने के बाद व्यक्ति की हुई मौत बीना राम वार्ड निवासी एक व्यक्ति की रविवार की शाम शासकीय अस्पताल में मौत...

Danik Bhaskar | Mar 05, 2018, 06:15 AM IST
मठा पिलाने के बाद व्यक्ति की हुई मौत

बीना राम वार्ड निवासी एक व्यक्ति की रविवार की शाम शासकीय अस्पताल में मौत हो गई। जिसकी मौत का कारण अज्ञात है। पुलिस ने मृतक के भाई राजेश नामदेव की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस ने बताया जिसका पीएम सोमवार की सुबह किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि राम वार्ड में रहने वाले राजू नामदेव पिता शंकर नामदेव 41 वर्ष ने शनिवार को शराब पी थी, जिसके बाद वह सो गया। जिसे रविवार को परिजनों ने उसे उठाया तो वह उठ गया। उठने के बाद परिजनों ने उसे मठा पिला दिया ताकि बाकी शराब का नशा और उतर जाए। कुछ देर बाद राजू नामदेव की तबीयत बिगड़ गई तो परिजन आन-फानन में उसे प्राइवेट अस्पताल ले गए वहां से उसे शासकीय अस्पताल ले जाने को कहा। अस्पताल में पहुंचने के बाद वहां मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक ने लगाई फांसी; परिजन का आरोप-ये हत्या है, आत्महत्या नहीं

भास्कर संवाददाता। गढ़ाकोटा

गढाकोटा से महज सात किलोमीटर दूर ग्राम पांड़ेर में एक किसान के बेटे का शव फंदे से लटका मिला। परिजन का आरोप है बेटे ने फांसी नहीं लगाई बल्कि उसकी हत्या कर फंदे से लटका दिया गया है। पुलिस के अनुसार तुलसीराम पिता फूल सिंह लोधी 18 वर्ष का शव खेत पर लगे बमूरा के पेड़ से लटका मिला।

उसके दादा का कहना है कि एक दिन पहले गांव में तुलसीराम के साथ एक युवक ने मारपीट कर दी थी। मारपीट से आहत तुलसीराम सदमे में था। दिन भर तो घर पर रहा, लेकिन शाम को घर से जब बाहर निकला तो उसके बाद में वह लौटकर नहीं आया। परिजन सहित गांव में सब लोग ढूंढने लगे लेकिन कहीं नहीं मिला। लोग जब खेत पर गए तो बमूरा के पेड़ पर उसका शव लटका हुआ मिला। उसके पिता का आरोप है की गांव के ही एक युवक ने एक दिन पहले तुलसीराम को पीटा था। उसी ने मेरे बेटे को मारकर फंदे से शव लटका दया है।

टीअाई ने कहा-हर पहलू पर होगी जांच

फूल सिंह ने अफसरों से इस मामले में दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में टीआई आरएन तिवारी का कहना है कि गांव में जब यह लोग होली खेल रहे थे तो रानू नाम के युवक ने उसे एक थप्पड़ मार दिया था। संभवत: इसमें वह सदमे में था इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली। मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया गया है।

रतनारी में दो पक्षों में चले हथियार, कई घायल

गढ़ाकोटा से 5 किमी दूर ग्राम रतनारी में आपसी विवाद पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़ा जब हुआ जब गांव में फागे हो रही थी जब वहीं पर कुर्मी पटेल लोधी बैठकर फागे गा रहे थे जब उनकी कहा सुनी हो गई तब विवाद बढ़ गया और कई लाेग घायल हो गए।

घायलों को गढाकोटा नगर के सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया गया। इसके उपरांत इनका इलाज होने के बाद इन्हें जिला अस्पताल भेज दिया। विवाद में गोविंद रघुवीर हल्ले आशीष बबलू गोपाल उत्तम दूसरे पक्ष में बबलेश मनीष शुभम बबलू मोनू कृष्णा नन्हे भाई राहुल आदि लोगों के बीच में विवाद हुआ है।