बीना

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Bina
  • छात्राओं को युवकों ने धमकाया-मीना मैडम के खिलाफ बोलीं, तो यहां पढ़ नहीं पाओगी
--Advertisement--

छात्राओं को युवकों ने धमकाया-मीना मैडम के खिलाफ बोलीं, तो यहां पढ़ नहीं पाओगी

बजरिया मिडिल स्कूलक की शिक्षिका मीना अहिरवार का छात्र-छात्राओं व अन्य शिक्षकों के बीच विवाद का मामला थाने तक...

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 06:20 AM IST
बजरिया मिडिल स्कूलक की शिक्षिका मीना अहिरवार का छात्र-छात्राओं व अन्य शिक्षकों के बीच विवाद का मामला थाने तक पहुंच गया है। छात्राओं ने पुिलस से शिकायत में कहा है वे सुबह स्कूल जा रही थी। रास्ते में 4 लड़कों ने रोका और धमकी देकर कहा यदि तुमने मीना मैडम के खिलाफ कुछ भी कहा तो सभी को देख लेंगे और यहां पढ़ नहीं पाओगी।

छात्रा प्रियंका, ललिता, आरती, साक्षी, मोनिका, आकांक्षा, सोनम, नंदिनी, दीक्षा, साक्षी, महक, चंचल, अनामिका सहित अन्य छात्राओं ने बताया कि मामले के बारे में स्कूल के हेड मास्टर, शिक्षक, छात्रावास वार्डन को भी बताया है।

कक्षा 7 वीं की जूली, चंचल, कक्षा 8 वीं की खुशबू, नैना को मैडम मीना व उनके पति हेमंत अहिरवार ने रोक कर भी धमकी दी और अपशब्द कहें। जिसकी शिकायत भी एसडीएम के यहां की है। इधर इसी स्कूल के हेड मास्टर यूके राय सहित अन्य शिक्षकों ने एसडीओपी के नाम लिखित आवेदन देकर शिक्षिका मीना अहिरवार की शिकायत की है। जिसमें बताया गया है कि शिक्षिका मीना गुंडो को भेजकर जान से मरवाने की धमकी देती है और चारित्रिक आरोप लगाती है। शिक्षकों ने मामले की उचित जांच कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

एेसा कुछ नहीं, मामला

झूठा है

जब इस संबंध में शिक्षिका मीना अहिरवार से उनका पक्ष जानना चाहा तो उनके पति हेमंत अहिरवार ने बात कर कहा कि स्कूल के स्टाफ उनका तो कुछ नहीं कर पा रहे हैं तो साथ में मुझे भी घसीट रहे हैं। पूरा मामला झूठा है। मैने भी थाने जाकर बात की है। मामला झूठा है और झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

X
Click to listen..