Hindi News »Madhya Pradesh »Bina» छात्राओं को युवकों ने धमकाया-मीना मैडम के खिलाफ बोलीं, तो यहां पढ़ नहीं पाओगी

छात्राओं को युवकों ने धमकाया-मीना मैडम के खिलाफ बोलीं, तो यहां पढ़ नहीं पाओगी

बजरिया मिडिल स्कूलक की शिक्षिका मीना अहिरवार का छात्र-छात्राओं व अन्य शिक्षकों के बीच विवाद का मामला थाने तक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 13, 2018, 06:20 AM IST

बजरिया मिडिल स्कूलक की शिक्षिका मीना अहिरवार का छात्र-छात्राओं व अन्य शिक्षकों के बीच विवाद का मामला थाने तक पहुंच गया है। छात्राओं ने पुिलस से शिकायत में कहा है वे सुबह स्कूल जा रही थी। रास्ते में 4 लड़कों ने रोका और धमकी देकर कहा यदि तुमने मीना मैडम के खिलाफ कुछ भी कहा तो सभी को देख लेंगे और यहां पढ़ नहीं पाओगी।

छात्रा प्रियंका, ललिता, आरती, साक्षी, मोनिका, आकांक्षा, सोनम, नंदिनी, दीक्षा, साक्षी, महक, चंचल, अनामिका सहित अन्य छात्राओं ने बताया कि मामले के बारे में स्कूल के हेड मास्टर, शिक्षक, छात्रावास वार्डन को भी बताया है।

कक्षा 7 वीं की जूली, चंचल, कक्षा 8 वीं की खुशबू, नैना को मैडम मीना व उनके पति हेमंत अहिरवार ने रोक कर भी धमकी दी और अपशब्द कहें। जिसकी शिकायत भी एसडीएम के यहां की है। इधर इसी स्कूल के हेड मास्टर यूके राय सहित अन्य शिक्षकों ने एसडीओपी के नाम लिखित आवेदन देकर शिक्षिका मीना अहिरवार की शिकायत की है। जिसमें बताया गया है कि शिक्षिका मीना गुंडो को भेजकर जान से मरवाने की धमकी देती है और चारित्रिक आरोप लगाती है। शिक्षकों ने मामले की उचित जांच कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

एेसा कुछ नहीं, मामला

झूठा है

जब इस संबंध में शिक्षिका मीना अहिरवार से उनका पक्ष जानना चाहा तो उनके पति हेमंत अहिरवार ने बात कर कहा कि स्कूल के स्टाफ उनका तो कुछ नहीं कर पा रहे हैं तो साथ में मुझे भी घसीट रहे हैं। पूरा मामला झूठा है। मैने भी थाने जाकर बात की है। मामला झूठा है और झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bina News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chhaatraaon ko yuvakon ne dhmkayaa-minaa maidm ke khilaaf bolin, to yaha prh nahi paaogai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bina

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×