Hindi News »Madhya Pradesh »Bina» राई नृत्य के बहाने युवती को मालथौन से बाइक पर लाए दो लोग, रास्ते में गैंगरेप

राई नृत्य के बहाने युवती को मालथौन से बाइक पर लाए दो लोग, रास्ते में गैंगरेप

बीना की छोटी बजरिया पुलिस चौकी के ग्राम कोंरजा में बेड़िया समाज की एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 14, 2018, 06:20 AM IST

बीना की छोटी बजरिया पुलिस चौकी के ग्राम कोंरजा में बेड़िया समाज की एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती को दो लोगों बाइक से मालथौन से फलदान कार्यक्रम में राई नृत्य कराने के लिए कोंरजा गांव ला रहे थे। तभी रास्ते में दोनों ने एक खेत में युवती को ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद युवती से कहा घटना किसी को बताई तो जान से मार देंगे।

गांव पहुंचने पर युवती ने पूरा मामला अपनी साथी महिला को बताया। बाद में फलदान कार्यक्रम छोड़कर दोनों पुलिस चौकी पहुंची और पुलिस को आप बीती सुनाई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलात्कार,जान से मारने की धमकी सहित एससी,एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं सोमवार को युवती का शासकीय अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद बयान के लिए न्यायालय में पेश किया गया।

फलदान कार्यक्रम में नृत्य कराने के लिए लाए थे युवती और महिला को

पुलिस ने बताया कि ग्राम कोंरजा में सोमवार की रात एक टीका फलदान समारोह था। जिसमें राई नृत्य के लिए मालथौन से बेड़िया समाज की एक महिला एवं युवती को बुलाया गया था। जिन्हें आमखेड़ा भानगढ़ निवासी जयहिंद यादव एवं यशपाल यादव दो अलग- अलग बाइकों पर बैठाकर गांव ला रहे थे। दोनों बाइकों से आगे- पीछे चल रहे थे। आगे वाली बाइक पर महिला बैठी थी इसी दौरान दोनों की नियत खराब हो गई और आगे चल रही बाइक का चालक महिला को गांव छोड़कर 10-15 मिनट इंतजार के बाद उसे देखने के बहाने आ गया और दोनों ने चिकनोटा एवं कोंरजा के बीच एक खेत में युवती के साथ रात करीब 8 बजे जबरन दुष्कर्म किया, साथ ही यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद दोनों आरोपी पीड़िता को साथ लेकर समारोह में पहुंचे तो युवती ने यह बात अपनी साथी महिला को बताई। दोनों रात 11 बजे छोटी बजरिया चौकी पहुंचीं और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलात्कार, जान से मारने की धमकी सहित एससी,एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

8 हजार में हुआ था सौदा

पीड़िता के साथ मौजूद महिला ने बताया कि टीका फलदान में रात भर राई नृत्य करने के एवज में 8 हजार रुपए देने की बात हुई थी। आरोपियों द्वारा 5 सौ रुपए नकद भी दिए गए थे। बाकी के साढ़े सात हजार कार्यक्रम के बाद देने की बात हुई थी। उन्होंने बताया कि उन्हें किन के घर जाना है यह नहीं पता है मालथौन में हमारे एक परिचित हैं उन्होंने बताया था कि यह हमारे रिश्तेदार हैं जिनके घर तुम्हें जाना है। इस कारण हम इनके साथ अा गए। बताया जा रहा है कि सोमवार को पुलिस ने एक आरोपी यशपाल को गिरफ्तार कर लिया है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bina

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×