बीना

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Bina
  • भोपाल की महिला के जेवर चोरी, बीना स्टेशन पर खंगाले सीसीटीवी
--Advertisement--

भोपाल की महिला के जेवर चोरी, बीना स्टेशन पर खंगाले सीसीटीवी

भोपाल के कृष्णपुरम में रहने वाली एक महिला की शुक्रवार की रात हजारों रूपए की ज्वैलरी चोरी होने का मामला सामने आया...

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2018, 03:10 AM IST
भोपाल के कृष्णपुरम में रहने वाली एक महिला की शुक्रवार की रात हजारों रूपए की ज्वैलरी चोरी होने का मामला सामने आया है। ज्वैलरी किस जगह चोरी हुई इस बारे में वह कुछ नहीं बता पा रही हैं। इसका पता उन्हें भोपाल पहुंचने पर बैग खोलकर देखने पर लगा। वे भोपाल जीआरपी पहुंची और मामला दर्ज कराया है।

महिला ने ज्वैलरी की चोरी बीना स्टेशन एवं आसपास क्षेत्र के बीच होना बताई है। सबूत तलाशने के लिए वे शनिवार को पति सहित परिवार के लोगों के साथ बीना स्टेशन आई और जीआरपी कर्मियों की मौजूदगी में सीसीटीवी फुटेज खंगाले। हालांकि इस दौरान कोई खास सबूत हाथ नहीं लगे हैं। जानकारी अनुसार भोपाल के कृष्णपुरम में रहने वाली साधना पति राहुल शर्मा 46 साल की ज्वैलरी चोरी हुई है। उन्हांेने बताया कि सोने की 3 चैन, मंगल सूत्र, 3 अंगूठी, 2 कंगन, 2 चूड़ी एवं 5 जोड़ी ट्ापस जो करीब 12 तोला के थे बैग से चोरी हो गए हैं। शुक्रवार की रात करीब डेढ़ बजे इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से मुंगावली से बीना स्टेशन आई। वे जनरल कोच में बैठी थी। ट्रेन प्लेटफार्म नंबर 3 पर रूकी। करीब डेढ़ घंटे तक वहीं इंतजार किया और फिर रात करीब 3 बजे भोपाल जाने के लिए प्लेटफार्म नंबर 2 पर जैसे ही स्वर्णजयंती एक्सप्रेस ट्रेन आई तो वे उसमें बैठकर भोपाल के लिए चली गई। वहां जाकर बैग खोलकर देखा तो ज्वैलरी गायब मिली। उन्हांेने बताया कि जब वे रात में प्लेटफार्म नंबर 3 पर रूकी थी। इसी दौरान उनके छोटे बेटे पार्थ की तबियत खराब हो गई।

बेटे की तबियत खराब होने पर वे ध्यान नहीं दे पाई और भोपाल मंे बैग खोलने के बाद ज्वैलरी चोरी होना पाया। मामले के दूसरे दिन शनिवार को वे पति व परिवार सहित भोपाल-ग्वालियर ट्रेन से बीना स्टेशन आई। यहां जीआरपी कर्मियों की मौजूदगी में सीसीटीवी फुटेज खंगाले। रिकार्डिंग को बार-बार देखा लेकिन कोई खासा सबूत हाथ नहीं लगे हैं। बीना जीआरपी ने बताया कि महिला ने भोपाल जीआरपी में केस दर्ज कराया था। उन्हें पता चला की बीना स्टेशन पर कैमरे लगे हैं। इस कारण वे परिवार सहित सीसीटीवी के फुटेज चैक कराने आई थी।

X
Click to listen..