बीना

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Bina
  • पंचायत सचिव सस्पेंड, नई मंडी में खरीदी केंद्र शुरू करने के आदेश
--Advertisement--

पंचायत सचिव सस्पेंड, नई मंडी में खरीदी केंद्र शुरू करने के आदेश

सिलौधा पंचायत में लगे लोक कल्याण शिविर में गृह मंत्री ने विकास की कई घोषणएं की। जनता की शिकायत पर उन्होंने तत्काल...

Dainik Bhaskar

Apr 26, 2018, 03:15 AM IST
सिलौधा पंचायत में लगे लोक कल्याण शिविर में गृह मंत्री ने विकास की कई घोषणएं की। जनता की शिकायत पर उन्होंने तत्काल सीईओ से यहां के सचिव उदय सिंह राजपूत को सस्पंड करने के आदेश दिए।

उन्होंने शुक्रवार को दोबारा शिविर लगा कर जनता की समस्याएं हल करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा अब तक विधानसभा क्षेत्र में करीब 50 शिविर लगाए जा चुके हैं जिसमें शासन की योजनाओं का लोगों को लाभ दिया जाता है।

उन्होंने बताया कि सिलोधा में एक करोड़ 23 लाख की लागत से हायर सेकंडरी स्कूल भवन बनने के साथ साढ़े सात लाख का फर्नीचर भी आ चुका है। इसके अलावा यहां तीन कमरों के लिए 20 लाख रुपए स्वीकृत कराए गए हैं। करीब 10 करोड़ रूपए की लागत से सिलोधा-मूडरी और सिलोधा-जरवांस सड़क बन रही है। उन्होंने कहा पिछले 50 साल से अटकी चार हजार करोड़ की बीना परियोजना को शुरू कराया गया है जिसका अगले माह मुख्यमंत्री भूमिपूजन करने आ रहे हैं।

राहतगढ़ नाका चौराहा अब मेरा खुरई चौराहा होगा

खुरई | राहतगढ़ नाका पर प्रसिद्ध बांसों वाले कुएं पर बने नए चौराहे का लोर्कापण मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने किया। इस चैराहे का नामकरण मेरा खुरई चौराहा रखा गया। मंत्री सिंह ने कहा कि मेरा खुरई नाम देने से आशय हर व्यक्ति के मन में खुरई नगर के प्रति लगाव पैदा करना है। उन्होंने कहा मुझे पांच साल सेवा का अवसर और मिला तो नगर को प्रदेश में नंबर वन का शहर बना दूंगा। उन्होंने चैराहे का निर्माण करने वाले ठेकेदार रामशास्त्री शुक्ला का सम्मान कर सीएमओ भैयालाल सिंह बघेल, एमसी सक्सेना, एसडीएम अरूण सिंह सहित अधिकारियों की प्रशंसा की।

X
Click to listen..