Hindi News »Madhya Pradesh »Bina» पुरस्कार वितरण समारोह के कार्ड में पालिका अध्यक्ष का नाम नहीं, नाराज

पुरस्कार वितरण समारोह के कार्ड में पालिका अध्यक्ष का नाम नहीं, नाराज

पीजी कॉलेज के एक आमंत्रण कार्ड से बीना का राजनैतिक माहौल गरमा गया है। इन चर्चाओं में आगामी विधानसभा चुनाव में एक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 26, 2018, 03:15 AM IST

पीजी कॉलेज के एक आमंत्रण कार्ड से बीना का राजनैतिक माहौल गरमा गया है। इन चर्चाओं में आगामी विधानसभा चुनाव में एक ही पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा की जा रही प्रबल दावेदारी के बीच तनातनी को लेकर एवं एक-दूसरे की छवि को खराब करने से भी आंका जा रहा है।

दरअसल पीजी कॉलेज में पुरस्कार वितरण कार्यक्रम 26 अप्रैल को सुबह 11 बजे होगा। संस्था प्रबंधन ने जो आमंत्रण कार्ड छपवाए हैं। उनमें विधायक महेश राय मुख्य अतिथि, जनपद पंचायत अध्यक्ष सावित्री यादव अध्यक्ष हैं जबकि एसडीएम डीपी द्विवेदी व सांसद प्रतिनिधि विजय हुरकट विशिष्ट अतिथि बनाए गए हैं।

शहर की प्रथम नागरिक भाजपा नेत्री नगर पालिका अध्यक्ष नीतू राय का कार्ड में नाम नहीं है। आयोजन में प्रोटोकॉल का उल्लंघन होने पर नपाध्यक्ष ने आपत्ति दर्ज कराई है। वहीं शहर के विभिन्न राजनैतिक दल दबी जुवान से कई तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। पीजी कॉलेज प्राचार्य डां. आरसी गुप्ता ने कहा कार्ड में जो नाम छपवाए गए है वे संस्था की जनभागीदारी समिति अध्यक्ष द्वारा बताए गए हैं। नपाध्यक्ष को कार्ड भेजकर आमंत्रित किया गया है।

शहर के प्रबुद्ध नागरिकों के अनुसार यह ओछी मानसिकता को दर्शाता है। इसे संबंधित पार्टी के बढ़े नेताओं को गंभीरता से लेना चाहिए। इसके पहले तक शहर की विभिन्न सरकारी संस्थाओं में होने वाले कार्यक्रम में नपाध्यक्ष को बुलाया जाता था। लेकिन जैसे ही विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे और उनका नाम विधायक टिकिट की दावेदारी को लेकर उछलना शुरू हुआ है, तभी से उन्हें अनदेखा किया जाने लगा है। इसके पीछे पार्टी के ही वरिष्ठ नेताओं का नाम बताया जा रहा है। पिछले माह गर्ल्स कॉलेज में एक कार्यक्रम हुआ था और कार्ड भी छपे थे जिसमें भी नपाध्यक्ष को अनदेखा किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bina

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×