• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Bina
  • ससुराल में पिट रही बेटी को बचाने गई मां से भी मारपीट
--Advertisement--

ससुराल में पिट रही बेटी को बचाने गई मां से भी मारपीट

शाहगढ़ | अबार वरगुआ गांव अपनी मन्नत पूरी होने पर भंडारा में शामिल हुए बक्सवाहा के गेवराली गांव निवासी अहिरवार...

Danik Bhaskar | May 02, 2018, 03:15 AM IST
शाहगढ़ | अबार वरगुआ गांव अपनी मन्नत पूरी होने पर भंडारा में शामिल हुए बक्सवाहा के गेवराली गांव निवासी अहिरवार परिवार की बहू के मायके पक्ष के लोगों से मारपीट हो गई। पुलिस ने बहु की रिपोर्ट पर सास ससुर और जेठ पर केस दर्ज कर मामले को बक्सवाहा थाने को भेजा।

जानकारी के अनुसार अबार बरगुआ के पास स्थित धार्मिक स्थल पर में नातिन के जन्म की मांगी मन्नत को पूरी होने पर भंडारा में शामिल होने आए बहु आरती के मायके पक्ष से मां मीना पिता जगन भाई शिवम शिवा बहन पूजा पूनम सहित कई रिश्तदारों के सामने ससुराल पक्ष द्वारा की जा रही बहू की पिटाई से उसको बचाने गई उसकी मां मीनाबाई निवासी हटा दमोह के साथ भी ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट कर दी । बहू की शिकायत पर ससुर सुखलाल, सास ताराबाई, जेठ गोविंद तीनो निवासी गेवराली बक्सवाहा पर केस दर्ज किया गया है। टीआई कृपाल मार्को के अनुसार मामला बक्सवाहा थाने भेजा जाएगा।

नशे में सो रहे भोपाल के दो चंदन चोर गिरफ्तार

जरुआखेड़ा | जरूवाखेड़ा के पास चंदन का पेड़ काटने वाले आरोपियों को वन विभाग ने गिरफ्तार किया है। रेंजर ओपी बबेले ने बताया बगिया में चंदन के पेड़ के नीचे हथियार लिए आरोपी बाबूखान, शाहिद खान निवासी गोहरमउ भोपाल सो रहे हैं, जाे पेड़ काटने आए हैं। दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। आरोपियों को पकड़ने में प्रभारी रेंजर ओपी बबेले, डिप्टी रेंजर जुग्गीलाल कोरी, वन रक्षक जितेन्द्र राजपूत, राजेश आर्य, संतोष रैकवार, जालम अहिरवार, रमेश सेन, पूरन आदि थे। गौरतलब है जरुआखेड़ा के जंगल में बडी़ संख्या में चंदन के पेड़ लगे हैं।

एक की सड़क हादसे, दूसरे की ट्रेन से गिरकर मौत

भास्कर संवाददाता | बीना

सोमवार की रात से लेकर मंगलवार सुबह दो अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत हो गई है। मंगलवार की सुबह 20 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में वहीं दूसरे युवक की मौत चलती ट्रेन से नीचे गिरने से मौत हो गई। मंगलवार सुबह 8 बजे भानगढ़ रोड़ स्थित ग्राम बेलई के पास ग्राम विहरना निवासी रूपसिंह पिता खेमचंद कुशवाहा उम्र 20 वर्ष को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे रूपसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि रूपसिंह मजदूरी करता था। वह मंगलवार की सुबह गांव से बाइक पर सब्जी लेकर शहर आया था जो सब्जी रख कर गांव वापस लोट रहा था।

इसी दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार कर उसे घायल कर दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही मौके की पंचनामा कार्रवाई कर मर्ग कायम किया। शासकीय अस्पताल में शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया गया। जिसका ग्राम विहरना में अंतिम संस्कार किया गया।

मृतक तालवेहट का

रहने वाला था

दूसरी घटना सोमवार की रात झेलम एक्सप्रेस की है। जिसमें ग्राम बार, तालवेहट ललितपुर निवासी रूपनारायण अहिरवार पिता भैयालाल 31 वर्ष की ट्रेन से गिर कर मौत हो गई। जीआरपी प्रधान आरक्षक तुलसीराम पांडे ने बताया कि रूपनारायण अहिरवार अपनी प|ि राजाबेटी,साला जितेंद्र अहिरवार,सास हरिबाई एवं नेत्रहीन भाई अशोक अहिरवार के साथ झेलम एक्सप्रेस के जरनल कोच में भोपाल की यात्रा कर रहे थे। ये सभी भोपाल में काम करने के लिए जा रहे थे। यात्रा के दौरान रूपनारायण करोंदा रेलवे स्टेशन के पास गुटखा धूकने के लिए ट्रेन के दरवाजा पर आया तभी अनियंत्रित होकर ट्रेन से नीचे गिर गया। जिसको घायल अवस्था में शासकीय अस्पताल लाया गया जिसे डयूटी डॉ वीरेंद्र ठाकुर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक का मंगलवार सुबह डाॅ सौरभ जैन ने पीएम किया। जीआरपी ने बताया कि पीएम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द किया गया।