• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bina
  • रुसल्ला हत्याकांड के हत्या के तीन आरोपियों को किया भोपाल से गिरफ्तार, भेजा जेल
--Advertisement--

रुसल्ला हत्याकांड के हत्या के तीन आरोपियों को किया भोपाल से गिरफ्तार, भेजा जेल

Bina News - रूसल्ला सोसायटी गांव के सुरेश पिता जवाहर अहिरवार 32 साल की हत्या करने वाले तीनों आराेपियों को पुलिस ने भोपाल से पकड़...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 03:20 AM IST
रुसल्ला हत्याकांड के हत्या के तीन आरोपियों को किया भोपाल से गिरफ्तार, भेजा जेल
रूसल्ला सोसायटी गांव के सुरेश पिता जवाहर अहिरवार 32 साल की हत्या करने वाले तीनों आराेपियों को पुलिस ने भोपाल से पकड़ लिया है। आरोपियों से पूछताछ कर 2 को जेल भेजा है एवं एक को किशोर न्यायायल मंे पेश कर बालक सुधार गृह भेजा गया है।

टीआई कमल निगवाल ने बताया सुरेश अहिरवार की 24 अप्रैल की रात उसके ही चचेरे भाइयों रामू पिता भागीरथ अहिरवार एवं उसका छोटा भाई जिसकी उम्र 16 साल है एवं राजा पिता तुला अहिरवार ने जमीन-जायदाद के िववाद पर हत्या कर दी थी। ये आरोपी उसी दिन से फरार चल रहे थे। जानकारी पर पता चला कि तीनों आरोपी भोपाल में हैं। पुलिस टीम पहुंची और गिरफ्तार कर बीना लाई जहां उन्होंने अपना जुर्म कुबूल किया। टीआई ने बताया कि पूछतांछ के बाद बुधवार को दो बालिग आरोपी रामू व राजा को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है जबकि एक नाबालिग आरोपी किशोर न्यायालय में पेश कर बाल सुधार गृह भेजा है। बतादे कि मृतक सुरेश पीपरखेड़ी गांव के पास रूसल्ला रोड पर 24 अप्रैल की रात करीब 9 बजे खून से लथपथ पड़ा मिला था।

सूचना पर खुरई डायल 100 पायलट अजय अहिरवार एवं आरक्षक लोकेश मिश्रा पहुंचे और अस्पताल लेकर आए थे। ड्यूटीरत डाॅ ने मृत घोषित कर दिया था। पिता ने अज्ञात आरोपियों पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया था।

X
रुसल्ला हत्याकांड के हत्या के तीन आरोपियों को किया भोपाल से गिरफ्तार, भेजा जेल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..