• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Bina
  • भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य कृष्णमुरारी ने ट्रेन से कटकर दी जान
--Advertisement--

भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य कृष्णमुरारी ने ट्रेन से कटकर दी जान

Danik Bhaskar | May 03, 2018, 03:20 AM IST

भास्कर संवाददाता | बीना

यहां के भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं जिला कार्य समिति के सदस्य कृष्णमुरारी गोस्वामी पिता चंद्रशेखर गोस्वामी उम्र 48 वर्ष निवासी कटरा वार्ड ने मालखेडी आगासौद रेलवे ट्रेक पर खिमलासा गेट के पास मंगलवार की रात करीब 11 बजे मालगाडी के नीचे आकर आत्म हत्या कर ली है। आत्महत्या का कारण अज्ञात है।

फिलहाल मृतक के पास से एक छोटी डायरी के पेज पर लिखी दो लाइनों का प्रेस नोट मिला है। जिसपर लिखा है “सबने खरीदा था बिटिया का वादा था” इसके बाद जो शब्द लिखे हंै वह समझ में नही आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

उल्टा पड़ा था शव, सुबह हुई शिनाख्त

थाना प्रभारी कमल निगवाल ने बताया खिमलासा गेट क्रमांक 310 से कुछ दूरी पर किमी क्रमांक 981/2ए पर एक व्यक्ति के कट जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद रात 1 बजे मौके पर पहुंचे तो एक व्यक्ति क्षत विक्षित हालत में अप डाऊन पर उलटा पडा था। रात होने के कारण मौके पर पुलिस बल तैनात कर शव की निगरानी की गई। सुबह होते ही मृतक के शव को सीधा किया गया तो उसकी शिनाख्त कृष्णमुरारी के रूप में हुई। परिजनों को सूचना के बाद स्थल पंचनामा कार्रवाई कर शव को शासकीय अस्पताल ले जाया गया जहां शव का पीएम करा कर परिजनों को सुपुर्द किया गया। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। इस दौरान ट्रेक पर से ट्रेनों को कॉसन देकर निकाला गया।

पेड़ के नीचे कुछ दूरी पर मिली बाइक : पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से करीब 100 मीटर की दूरी पर एक बाइक क्रमांक एमपी 15/एमएच 3639 एक पेड़ के नीचे आवारा हालात में खड़ी मिली है। बताया जा रहा है कि रात में मृतक इसी बाइक से आत्म हत्या करने के लिए गया था जिसे वह पेड़ के नीचे खड़ी करने के बाद आत्महत्या कर ली है। गौरतलब है इस केस पर लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं हैं।