• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Bina
  • भाई की शादी का कार्ड देने गए छोटे भाई की हादसे में मौत, बहन घायल
--Advertisement--

भाई की शादी का कार्ड देने गए छोटे भाई की हादसे में मौत, बहन घायल

िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है भास्कर संवाददाता | बीना बीना के वीरसावरकर वार्ड निवासी एक...

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 03:40 AM IST
िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

भास्कर संवाददाता | बीना

बीना के वीरसावरकर वार्ड निवासी एक युवक की शनिवार को ललितपुर के पास बाइक ट्रेक्टर की भिडंत में मौत हो गई। जबकि उसकी मौसेरी बहन घायल हो गई।जिसका इलाज ललितपुर में चल रहा है।बताया जा रहा है कि युवक अपने बडे भाई की शादी का कार्ड देने के लिए रिश्तेदारों के यहां बानपुर अन्तर्गत ग्राम खिरिया छतारा यूपी गया था जो वापस अपने घर बीना लोट रहा था। मौत के बाद युवक का शव रविवार की शाम करीब 7 बजे बीना लाया गया। शव को देख परिजन सहित आस पडोस के लाेग शोक में डूब गए। जिस घर में कुछ दिन बाद खुशिया आना थी उस घर में गमगीन माहौल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरसावरकर वार्ड निवासी राजू सेन पुत्र रामअवतार सेन 19 वर्ष 5 अप्रैल को मौसी के यहां बानपुर अन्तर्गत ग्राम खिरिया छतारा आया था। जो शनिवार कि सुबह अपनी मौसेरी बहन रागनी पुत्री बिहारी सेन उम्र 16 वर्ष निवासी ग्राम खिरिया छतारा को बाइक से लेकर बीना आ रहा था। कि तभी ग्राम रजवारा मैलवारा मोड़ पर शनिवार दोपहर बाइक और ट्रैक्टर की सीधी भिड़न्त हो गई।जिसमें दोनों भाई बहन गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद एम्बुलेन्स की सहायता से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने परीक्षण के दौरान राजू को मृत घोषित कर दिया तथा रागनी को भर्ती कर इलाज शुरू कर किया।

29 मई की है बड़े

भाई की शादी

लोगों ने बताया कि राजू के बडे भाई की शादी 29 अप्रेल की है जिसकी शादी का कार्ड देने वह अपने रिश्तेदारों के यहां गया हुआ था। शादी समारोह में शामिल होने के लिए वह अपनी मौसी की लडकी को साथ लेकर आ रहा था।

विनायठा हत्याकांड : बांदरी थाने में गवाह को धमकाने का केस, पार्षद सहित अन्य दस आरोपी

भास्कर संवाददाता | खुरई/बांदरी

बांदरी थाने में विनायठा कांड के गवाह नीलेश जैन ने धमकाने एवं पक्ष में गवाही देने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए खुरई नपा पार्षद रविन्द्र चौरसिया, गुड्डू भाईजान सहित अन्य आठ-दस लोगों पर मामला दर्ज कराया है।

बांदरी टीआई सतीश सिंह ने बताया कि दो दिन पहले फरियादी नीलेश जैन के यहां वाहन लेकर आरोपी पार्षद रविन्द्र चैरसिया, गुड्डू भाईजान सहित अन्य आठ-दस लोग आए। उससे पूर्व विधायक के पक्ष में गवाही देने को कहा, जबरजस्ती की। पक्ष में गवाही न देने पर जान से मारने की धमकी दी।उसके बाद उसे वाहन में बैठाकर ले गए। उसे न्यायालय में भेजा। वहां से आने के बाद फरियादी नीलेश जैन ने लिखित में शिकायत थाने आकर दर्ज कराई। आरोपियों के खिलाफ धारा 195ए, 506, 34 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। टीआई श्री सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। रविवार को खुरई में उनके निवास एवं अन्य स्थलों पर तलाश की गई। अभी आरोपी पकड़ में नहीं आए हैं। पुलिस उन्हें ढूंढ रही है।

गौरतलब है कि सुबह से पुलिस की टीमें नगर में गश्त करती रहीं। वार्डों में जाकर पुलिस बल तलाशी लेता रहा। लोग असमंजस में रहे कि क्या हो रहा है। दोपहर तक यह सिलसिला चला। लेकिन किसी को कुछ नहीं पता चला। शाम को मामले दर्ज होने का खुलासा हुआ। आरोपी विनायठा हत्याकांड में भी आरोपी हैं। जिसकी ट्राॅयल सेंशन कोर्ट में चल रही है।

जमीन विवाद को लेकर वृद्धा के साथ मारपीट

देवरी | देवरी थाना अंतर्गत देवरी मुख्यालय से 12 किमी दूर जैतपुर कोपरा में जमीनी हिसाब किताब को लेकर 65 वर्षीय कृष्ण बाई के साथ गाव के ही रहने वाले व्यक्ति जगदीश ने मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी दी तब बृद्ध महिला दबंगो से डरकर पुलिस थाना देवरी आयी औऱ शिकायत दर्ज कराई ।

मांदरी गांव में 2 बच्चियों की डबरी में डूबने से मौत

खुरई | मालथौन थाना के मांदरी गांव में डबरी में नहाने के दौरान दो 10 वर्षीय बालिकाओं की डूबने से मौत हो गई। परिजनांे को जानकारी मिलने पर वह डबरी तक पहुंचे लेकिन वहां शव पानी में तैर रहे थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच मे लिया है। पुलिस के मुताबिक मांदरी गांव में ही स्थित डबरी में सुबह दो बालिकाएं नहाने गई थीं। बालिका मुस्कान और दूसरी बालिका नव्या नहाने गई थी। उसके साथ एक सहेली भी थी। जब दोनों बालिकाएं डूबने लगीं तो तीसरी बालिका ने आकर सूचना दी। जिससे परिजन डबरी तक पहुंचे। लेकिन वहां दोनों के शव पानी में तैर रहे थे। जिसकी पुलिस को जानकारी दी गई । पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शवों को निकलवाया। उसके बाद पोस्टमार्टम होने पर परिजनों को शव सुपुर्द किए।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..