बीना

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Bina
  • 42 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाई, 13 वर्षीय किशोर की अचानक मौत हुई
--Advertisement--

42 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाई, 13 वर्षीय किशोर की अचानक मौत हुई

खुरई| मालथौन में अण्डेला गांव में 42 वर्षीय सुमरत पिता पर्वत कुशवाहा ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर...

Dainik Bhaskar

May 30, 2018, 04:10 AM IST
खुरई| मालथौन में अण्डेला गांव में 42 वर्षीय सुमरत पिता पर्वत कुशवाहा ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई कर मर्ग कायम किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं मालथौन के मड़ावन पायक में मुलु रैकवार के 13 वर्षीय पुत्र रामबाबू रैकवार की अज्ञात कारणों से मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक रामबाबू की सुबह 4 बजे अचानक तबीयत बिगड़ी , अस्पताल लाते समय लड़के की रास्ते में मृत्यु हो गई। मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

परसोरा फाटक के पास ट्रेन से कटकर महिला की मौत, नहीं हो पाई शिनाखत

बीना| भानगढ़ थाना क्षेत्र में एक महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की दोपहर सूचना मिली कि परसोरा रेलवे फाटक के पास एक महिला की ट्रेन से कट कर मौत हो गई है। वे पहुंचे और घटना का स्थल की जांच पड़ताल कर पंचनामा कार्रवाई की एवं शव को बरामद किया। महिला अज्ञात है। उम्र करीब 30 साल होगी। उसका शव परसोरा फाटक के पास किमी 987-15/11 के बीच में अप लाइन पर पड़ा था। फिलहाल पीएम कराकर मर्ग दर्ज कर लिया है। महिला की शिनाख्त कराई जा रही है।

खुरई - राहतगढ़ रोड पर ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत, एक घायल

खुरई|
मंगलवार की रात करीब 8.15 बजे राहतगढ़ रोड पर मंत्री निवास के सामने ट्रैक्टर- ट्रॉली पलटने से एक युवक की मौत हो गई और एक घायल हो गया। खुरई से जरवांस की ओर ट्रैक्टर- ट्रॉली जा रही थी तभी क्रॉस हो रही बोलेरो की लाइट पढ़ने पर असंतुलित होकर सड़क से नीचे जा गिरी। जिसमें दोनों युवक दब गए, जिन्हें लोगों ने निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां अंकेश पिता रामचरण चढ़ार 22 वर्ष निवासी मठआई को मृत घोषित कर दिया गया। दूसरा युवक सोनू पिता पप्पू चढ़ार 21 वर्ष निवासी जरवांस घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है। घायल सोनू ने बताया कि वह लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से मिट्टी धोने का काम करते हैं भरोसी प्रजापति के ट्रैक्टर से मिट्टी धोने के बाद घर पर खाली करके घर जा रहे थे।

शार्ट सर्किट से कच्चे घर में लगी आग, ग्रहस्थी का सामान जला

भास्कर संवाददाता | बीना

खिमलासा थाना क्षेत्र के बसाहरी गांव मंे मंगलवार सुबह शार्ट सर्किट होने से एक व्यक्ति के कच्चे घर में आग लग गई। आग लगने से घर सहित ग्रहस्थी का सामान जल गया। पुलिस ने बताया कि गांव के हरनारायण कुशवाहा 30 साल के घर में आग लग गई थी। जिससे उसका घर सहित ग्रहस्थी का पूरा सामान जल गया।

हरनारायण ने बताया कि सुबह लाइट गुल थी, जो करीब सवा 10 बजे आई। बिजली का वोल्टेज ज्यादा होने पर तार में शार्ट सर्किट हुआ। जिससे निकली चिंगारी घर के ऊपर जा गिरी और लकड़ी, भूसा में आग पकड़ गई। उसके साथ ही गांव के लोगों ने प्रयास कर आग को बुझाया। उसने बताया कि करीब 50 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। वह गरीब खेतीहर मजदूर है और कच्ची टपरिया बनाकर जीवन यापन कर रहा था।

X
Click to listen..