Hindi News »Madhya Pradesh »Bina» युवक को घर में कैद कर बेरहमी से पीटा, शरीर जलाया आैर पंजे के नाखून उखाड़े

युवक को घर में कैद कर बेरहमी से पीटा, शरीर जलाया आैर पंजे के नाखून उखाड़े

नई बस्ती पुलिस चौकी क्षेत्र के नानक वार्ड में गुरुवार रात एक युवक के साथ 4 लोगों ने बेरहमी से मारपीट की और फिर आग से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 02, 2018, 04:10 AM IST

युवक को घर में कैद कर बेरहमी से पीटा, शरीर जलाया आैर पंजे के नाखून उखाड़े
नई बस्ती पुलिस चौकी क्षेत्र के नानक वार्ड में गुरुवार रात एक युवक के साथ 4 लोगों ने बेरहमी से मारपीट की और फिर आग से उसके शरीर को कई जगह जलाया एवं पंजे के नाखून भी उखाड़ दिए और दांत तोड़ दिया। मारपीट होने से उसके हाथ, पैर में फैक्चर आए हैं। पुलिस ने शुक्रवार की सुबह घायल को बेहोशी की हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और बयान दर्ज किए। बाद में डॉक्टर ने सागर रैफर कर दिया है। मारपीट के पीछे का कारण पुलिस पुरानी बुराई होना बता रही है।

चौकी पुलिस ने बताया कि नानक वार्ड के अनिल पिता रामचरन अहिरवार 23 साल के साथ वार्ड में ही रहने वाले रामकिशन रजक एवं उसके तीन बेटे रितिक, भुवानी व पट्‌टू ने बेरहमी से मारपीट की है।

शुक्रवार की सुबह 7.30 बजे जानकारी लगने पर पुलिसकर्मी पहुंचे और उसे ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया एवं बयान लेकर दर्ज किए है।

जिसमें घायल ने बताया कि वह रेलवे में ठेकेदार के यहां गार्ड व ड्राइवर की पेटी उठाने का काम करता है। गुरुवार की रात करीब 1 बजे वह ड्यूटी जा रहा था। तभी चारों आरोपी रास्ते में मिले और पकड़ कर घर ले जाकर कैद कर मारपीट की। इससे उसके शरीर में गंभीर चोटें आईं और दोनों हाथ एवं एक पैर की हड्डी टूट गई है। आरोपियों ने उसके शरीर को आगे-पीछे से कई जगह जलाया। साथ ही बाएं पैर के पंजा के नाखून उखाड़ दिए और एक दांत तोड़ दिया। मारपीट होने से वह बेहोश हो गया था।

एक आरोपी ने फोन कर दी थी सूचना, चल रहा था पुराना विवाद

पुलिस ने बताया कि युवक एवं आरोपियों के बीच कोई पुराना विवाद चल रहा है। विवाद के चलते उन्होंने मारपीट की है। मारपीट से जब युवक बेहोश हो गया तो शुक्रवार की सुबह एक आरोपी ने फोन कर डायल 100 को सूचना दी थी। सूचना पर नई बस्ती पुलिसकर्मी पहुंचे और युवक को उठाकर अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। जहां से सागर रैफर कर दिया है। पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ मारपीट सहित एसएस,एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bina

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×