• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bina
  • अस्पताल के स्वीपर को 16 माह का वेतन नहीं मिला, चूहामार खाया, भर्ती
--Advertisement--

अस्पताल के स्वीपर को 16 माह का वेतन नहीं मिला, चूहामार खाया, भर्ती

Dainik Bhaskar

Apr 11, 2018, 04:10 AM IST

Bina News - बीना | सिविल अस्पताल में पदस्थ एक स्वीपर को करीब 16 माह से वेतन नहीं मिलने पर उसने चूहामार खा लिया। हालत खराब होने पर...

अस्पताल के स्वीपर को 16 माह का वेतन नहीं मिला, चूहामार खाया, भर्ती
बीना | सिविल अस्पताल में पदस्थ एक स्वीपर को करीब 16 माह से वेतन नहीं मिलने पर उसने चूहामार खा लिया। हालत खराब होने पर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर इलाज होने के बाद उसकी हालत में सुधार हुआ। मामला शनिवार का है। पुलिस ने मामले में पीड़ित कर्मी के बयान लिए है।

जानकारी अनुसार अस्पताल में स्वीपर के पद पर पदस्थ मनु बाल्मिकी को करीब 16 माह से वेतन नहीं मिला है। उसने बताया कि 2015 में निलंवित हो गया था। फिर 2017 में बहाल हुआ। बहाल होने के बाद वह ड्यूटी पर जाने लगा था। उसने बताया कि निलंबन के समय का उसे वेतन नहीं दिया गया। बार-बार वेतन मांगने पर जब सुनवाई नहीं हुई तो शनिवार को चूहामार खा लिया। दो दिन तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद हालत में सुधार हुआ है। अस्पताल से डायरी जाने पर पुलिस कर्मी पहुंचे और बयान लिए है। टीआई कमल निगवाल ने बताया कि अस्पताल से डायरी मिलने पर पुलिस कर्मी पहुंचे और बयान लिए है। फिलहाल मामला जांच में चल रहा है। सिविल अस्पताल प्रभारी डां. आरके जैन का कहना है कि मामले में जानकारी नहीं है।

पानी को लेकर बिनायकी में चली लाठियां

राहतगढ़ |
पानी के लिए क्षेत्र में अब विवाद होने लगे हैं। बिनायकी गांव के नन्हेराम पिता शेर सिंह आदीवासि ने एफआईआर दर्ज कराई है कि नल पर पानी भरते समय मनके धानक उमेश धानक से विवाद हो गया। आरोपियों ने लाठियाें मारपीट करते हुये जान से मारने की धमकी दी है।

X
अस्पताल के स्वीपर को 16 माह का वेतन नहीं मिला, चूहामार खाया, भर्ती
Astrology

Recommended

Click to listen..