Hindi News »Madhya Pradesh »Bina» युवक-युवती के शव मालखेड़ी-आगासौद रेलवे ट्रैक पर मिले; मामला संदिग्ध, पुलिस जांच में जुटी

युवक-युवती के शव मालखेड़ी-आगासौद रेलवे ट्रैक पर मिले; मामला संदिग्ध, पुलिस जांच में जुटी

मालखेड़ी-आगासौद रेलवे ट्रैक पर रात करीब 8 बजे नाबालिग लड़का-लड़की का शव मिला है वहीं रेलवे ट्रैक के पास एक बाइक भी...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 28, 2018, 04:15 AM IST

मालखेड़ी-आगासौद रेलवे ट्रैक पर रात करीब 8 बजे नाबालिग लड़का-लड़की का शव मिला है वहीं रेलवे ट्रैक के पास एक बाइक भी लावारिश हालत में पड़ी मिली है।

तलाशी लेने पर लड़के के पास से एक पर्स मिला है जिसमें आधार कार्ड, फोटो आदि मिले हैं। आधार कार्ड में दोनों का पता दतिया का लिखा हुआ है। पुलिस ने बताया कि मालखेड़ी-आगासौद रेलवे ट्रैक पर किमी क्रमांक 981/5 बी केे पास एक लड़का एवं लड़की का शव छत विक्षत हालत में मिला है। जिसकी जानकारी हीराकुंड एक्सप्रेस के ड्राइवर ने मालखेड़ी को दी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी कमल निगवाल, एसआई आरके यादव, एएसआई जीएल सुमन एवं आरपीएफ प्रधान आरक्षक अनिल यादव मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को ट्रैक से बाहर निकाला। लड़के की तलाशी लेने पर उसके पास से एक पर्स मिला जिसमें पास पोर्ट साइज की फोटो एवं आधार कार्ड मिले है जिस पर अंजू पिता बलवीर गौतम उम्र 28 अगस्त 2001 निवासी दतिया एवं सचिन पिता विश्वनाथ दोहरे जन्म तिथी 15 अगस्त 2000 निवासी दतिया लिखी है।

15 दिन पहले ससुराल से गुम हुए युवक का कंकाल मिला

खुरई| मालथौन में अटा के नजदीक नेंगुआ गांव की पत्थर खदान के सामने नरकंकाल पाया गया। जिसकी शिनाख्त सहरिया जाति के 15 दिन से लापता युवक के रूप में की गई। यह युवक ससुराल आया था। पुलिस के मुताबिक कोटी थाना बबीना जिला झांसी निवासी दशरथ पिता श्रीराम सहरिया की शादी मालथौन के नेंगुआ गांव में हुई थी। पिछले माह दशरथ अपनी प|ी को लेकर ससुराल आया था। वह 9 मई की सुबह शौच के लिए जंगल गया था। उसके बाद लौटकर घर नहीं आया। ससुराल वालों ने इसकी सूचना दशरथ के पिता श्रीराम को दी। उसके बाद पिता भी गांव पहुंच गए। आसपास रिश्तेदारी में तलाश किया। लेकिन जब दशरथ नहीं मिला तो पिता ने 11 मई को बेटे की गुमइंसान की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पिता का दाह संस्कार कर रहे बेटे को लगी आग, झुलसा

बीना| खिमलासा पुलिस थाना क्षेत्र के निवाड़ी गांव में रहने वाले युवक को पिता का दाह संस्कार करते समय आग लग गई। आग लगने से वह झुलस गया। जिसे लोग सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से सागर रैफर कर दिया है।

पुलिस के अनुसार निवाड़ी गांव निवासी हरिसिंह कुशवाहा 38 साल आग में झुलस गया है। परिजनों ने बताया कि उसके पिता मुन्नीलाल कुशवाहा का शनिवार को देहांत हो गया था। दोपहर के समय ग्रामीण दाह संस्कार के लिए लेकर गए। जैसे ही मृत शरीर जलाने के लिए केरोसिन डालकर आग लगाना चाही। लेकिन केरोसिन हरिसिंह के ऊपर गिर गया और आग पकड़ गई।

पति-प|ी ने जहरीला पदार्थ खाया, सागर रैफर

खुरई| रविवार की दोपहर में जरवांस गांव में पति, प|ी ने घरेलू विवाद पर जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सागर जिला चिकित्सालय रैफर किया गया। पुलिस के मुताबिक प्रीतम सिंह पिता प्रहलाद सिंह राजपूत 30 वर्ष और प|ी मालती पति प्रीतम सिंह 26 वर्ष ने जहरीला पदार्थ खा लिया। घटना का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है।

प्रेमिका का विरोध करने पर पति ने प|ी को जलाया था

खुरई | सहोद्राराय वार्ड में शुक्रवार की दोपहर में घरेलू विवाद पर से पति द्वारा प|ी पर केरोसिन डालकर आग लगाने के मामले में नया खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी पति रामसिंह अहिरवार और उसकी प्रेमिका रेखा अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक घायल लक्ष्मीबाई पति रामसिंह अहिरवार 25 वर्ष का विवाह गांव में हुआ था। उसके बाद सहोद्राराय वार्ड में रहने लगे। घटना के दिन पति प्रेमिका रेखा अहिरवार को घर में रखने की बात कर रहा था। जिसका प|ी लक्ष्मी ने विरोध जताया। प्रेमिका रेखा भी घर पर आ गई, इसके बाद उसने लक्ष्मी के ऊपर केरोसिन डाला और पति राम अहिरवार ने आग लगा दी। उसके बाद दोनों भाग गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bina News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: युवक-युवती के शव मालखेड़ी-आगासौद रेलवे ट्रैक पर मिले; मामला संदिग्ध, पुलिस जांच में जुटी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bina

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×