--Advertisement--

बेतवा नदी में नहाने गए भाई-बहन की डूबने से मौत

Dainik Bhaskar

Apr 29, 2018, 04:20 AM IST

Bina News - पहला मामला हिन्नौद और दूसरा लखाहार गांव का भास्कर संवाददाता | बीना भानगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र की दो अलग-अलग...

बेतवा नदी में नहाने गए भाई-बहन की डूबने से मौत
पहला मामला हिन्नौद और दूसरा लखाहार गांव का

भास्कर संवाददाता | बीना

भानगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र की दो अलग-अलग घटनाओं में पानी में डूबने से भाई-बहन सहित एक अन्य बच्चे की मौत हो गई। पुलिस पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर पीएम कराया एवं मर्ग कायम किया।

पुलिस ने बताया कि हिन्नौद गांव निवासी प्रभु सिंह पाल के बेटा-बेटी अभिषेक पाल 8 साल एवं रामदेवी पाल 11 साल की बेतवा नदी में नहाते समय डूबने से मौत हो गई है। दोनों बच्चों को शनिवार को नदी से मृत अवस्था में निकाला गया है। वे शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे नदी में नहाने गए थे, लेकिन वापस नहीं आए। पिता सहित परिजनों ने तलाश किया देखा कि हिन्नौद बेतवा घाट पर कपड़े पड़े हैं।

इसी बीच ग्रामीण पहुंचे और नदी में कूद कर तलाश किया तो दोनों के शव नदी तलछट में मिले। लोगों ने उन्हें निकाला और घाट पर लेकर आए। पुलिस पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर पीएम कराया एवं मर्ग कायम किया है।

एक अन्य घटना लखाहार गांव में हुई। जिसमें देहरी गांव निवासी राजदीप पिता भवर सिंह 7 साल की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की रात देहरी से लखाहार के लिए बारात गई थी। जिसमें राजदीप भी शामिल था। बारात लगने के दौरान लखाहार रास्ते में बिना मुड़ेर के कुंए में राजदीप अचानक गिर गया। चूंकि अंधेरा होने और कुंए मंे सीढ़ी न होने से निकालने मंे समय लगा।

गौरतलब है बारात में शामिल लोगों ने देखा और रस्सी आदि का इंतजाम कर कुंए में उतरे और फिर निकाला। लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

X
बेतवा नदी में नहाने गए भाई-बहन की डूबने से मौत
Astrology

Recommended

Click to listen..