• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bina
  • बीना में गैस गोदाम के पास आग, देवरी में मकान जला
--Advertisement--

बीना में गैस गोदाम के पास आग, देवरी में मकान जला

हिरनछिपा गांव के आगे खुरई रोड के पास बढ़ा हादसा टल गया। लोग उस समय दहशत में आ गए जब देखा कि एचपी रसोई गैस गोदाम के पास...

Dainik Bhaskar

Apr 21, 2018, 06:20 AM IST
बीना में गैस गोदाम के पास आग, देवरी में मकान जला
हिरनछिपा गांव के आगे खुरई रोड के पास बढ़ा हादसा टल गया। लोग उस समय दहशत में आ गए जब देखा कि एचपी रसोई गैस गोदाम के पास झाड़ियों में आग लगी है जो फैलकर गोदाम की अाेर बढ़ती जा रही है।

सूचना पर संचालक पहुंचे और फिर चौकीदार के साथ आग बुझाने का प्रयास कर फैलने से काबू किया। सूचना मिलने पर दमकल कर्मी पहुंचे लेकिन जब तक आग बुझ चुकी थी। मामला दोपहर करीब एक बजे का है। खुरई रोड के पास भारत गैस एजेंसी की गोदाम है। जिसमें 100 से ज्यादा गैस सिलेंडर भरे हुए रखे थे। देखा कि गोदाम के पास खेतों में लगी झाड़ियों में आग पकड़ी है जो हवा के साथ फैलकर तेजी से बढ़ कर गोदाम की तरफ आ रही है। चौकीदार ने इसकी सूचना संचालक गौतम हुरकट को दी। वे पहुंचे और पास में लगे बोरवेल मोटर को चालू कर आग बुझाने का प्रयास किया।

आधे घंटे बाद पहुंची फायर लॉरी

देवरी | ग्राम सलैया दुबे में गुरुवार की रात करीब 12 बजे मुकुंदी प्रजापति के मकान में आग लगने ने सब कुछ खाक हो गया। फायर ब्रिगेड करीब आधे घंटे बाद पहुंची इसके बाद आग पर काबू पाया गया। महाराजपुर थाना थाना प्रभारी एचआर मानकर ने बताया की आग लगने का कारण अज्ञात है। जांच के बाद ही कारण पता चलेगा मकान में लकड़ी की बल्ली और घांस होने से आग लगी है।

X
बीना में गैस गोदाम के पास आग, देवरी में मकान जला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..