--Advertisement--

5, 10 15 साल के बच्चों का डाटा अपडेट कराने पर नहीं लगेगा चार्ज

5, 10 15 साल के बच्चों का डाटा अपडेट कराने पर नहीं लगेगा चार्ज खरगोन | 5,10 और 15 साल की उम्र पूरी करने वाले बच्चों-किशोरों...

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 02:10 AM IST
5, 10 15 साल के बच्चों का डाटा अपडेट कराने पर नहीं लगेगा चार्ज

खरगोन | 5,10 और 15 साल की उम्र पूरी करने वाले बच्चों-किशोरों के आधार का बायोमैट्रिक डाटा अपडेट करने का कोई चार्ज नहीं लिया जाता है। किसी भी सेंंटर पर इसके लिए चार्ज वसूला जाता है तो टोल फ्री नंबर 1947 पर शिकायत दर्ज कराई जा सकती है। बाकी लोगों के आधार अपडेशन के 25, पीवीसी कार्ड बनवाने के लिए 30 रुपए शुल्क वसूला जाता है।

सदस्यताअभियान के लिए हुई बैठक

खरगोन | बिस्टानरोड स्थित अनाज मंडी में गुरुवार को भारतीय किसान संघ की जिला स्तरीय बैठक हुई। इसमें जिलेभर की सदस्यता अभियान पर चर्चा हुई। पदाधिकारियों ने बताया हर पदाधिकारी 100 से ज्यादा सदस्य बनाएगा। इसके अलावा धरना समाप्त होने के बाद अफसरों ने समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया था। दो माह के बावजूद निराकरण नहीं हुआ है।

पटवारीभर्ती परीक्षा से वंचित के लिए 10 को दोबारा मौका

खरगोन | अंगूठेके निशान से आधार का मिलान नहीं होने के कारण पटवारी भर्ती परीक्षा देने से वंचित रहे परीक्षार्थियों के लिए राहत भरी खबर है। बोर्ड ऐसे सभी परीक्षार्थियों को एक और मौका देने की तैयारी कर रहा है। इन परीक्षार्थियों के लिए बोर्ड 10 जनवरी को दोबारा से परीक्षा आयोजित करेगा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..