--Advertisement--

दस से ज्यादा कॉलोनियों में कल बिजली बंद

Bistan News - दस से ज्यादा कॉलोनियों में कल बिजली बंद खरगोन | बिजली कंपनी के मेंटेनेंस के कारण शहर में रविवार को खंडवा रोड व...

Dainik Bhaskar

Mar 10, 2018, 02:20 AM IST
दस से ज्यादा कॉलोनियों में कल बिजली बंद
दस से ज्यादा कॉलोनियों में कल बिजली बंद

खरगोन |
बिजली कंपनी के मेंटेनेंस के कारण शहर में रविवार को खंडवा रोड व बिस्टान रोड से जुड़ी दस से ज्यादा कॉलोनियों में बिजली बंद रहेगी। कार्यपालन यंत्री रविकांत रंजन ने बताया सुबह 7 से दोपहर 12 बजे तक गावशिंदे नगर से गोपालपुरा, डीआरपी लाइन, सौमित्र नगर, बिस्टान रोड पर सीता विहार, नंदालय, लवकुश विहार आदि क्षेत्रों में बिजली बंद रहेगी।

राज्यमंत्री आज करेंगे जिले का भ्रमण

खरगोन |
राज्यमंत्री बालकृष्ण पाटीदार शनिवार को जिले के भ्रमण पर रहेंगे। उनके निर्धारित कार्यक्रमानुसार राज्यमंत्री सुबह 10.15 बजे उमरखली रोड़ स्थित महिला पॉलीटेक्निक कॉलेज में वार्षिक उत्सव में शामिल होंगे। इसके बाज दोपहर 12 बजे गोगावां में अंत्योदय मेले में शामिल होंगे। दोपहर 3 बजे अभिभाषक संघ के सम्मान समारोह में हिस्सा लेंगे। राज्यमंत्री शाम 5 बजे इंदौर के लिए रवाना होंगे।

युवा संसद में स्वच्छता व बेरोजगारी पर चर्चा

खरगोन |
जामली में शुक्रवार को नेहरू युवा केंद्र ने युवा संसद का आयोजन किया। मुख्य अतिथि अनिल पांडे, विशेष अतिथि प्रो. संजय कोचक, कैलाशचंद्र महाजन व छाया ताम्रकर आदि ने संबोधित किया। युवाओं ने स्वच्छता, बेरोजगारी, शराब आदि पर चर्चा की।। संचालन प्रियंका गुप्ता ने किया।

X
दस से ज्यादा कॉलोनियों में कल बिजली बंद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..