--Advertisement--

शराब दुकान में चोरी के आरोपी को भेजा जेल

आरोपियों को न्यायालय में पेश करने ले जाती पुलिस। बिस्टान में रात्रि गश्त में पकडा़ए, दूसरी वारदात करने की फिराक...

Danik Bhaskar | Feb 11, 2018, 02:25 AM IST
आरोपियों को न्यायालय में पेश करने ले जाती पुलिस।

बिस्टान में रात्रि गश्त में पकडा़ए, दूसरी वारदात करने की फिराक में थे

भास्कर संवाददाता | खरगोन

बिस्टान थाना क्षेत्र में एक माह पहले टीनशेड काटकर हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से उन्हें जेल भेजा गया। टीआई आनंद चौहान व एसआई हरिकिशन लोहिया ने बताया 8 फरवरी की रात्रि गश्त के दौरान दो युवक संदिग्ध अवस्था में रात में घूमते मिले। पूछताछ के लिए गश्ती टीम थाने लाई।

पूछताछ में आरोपी सकरिया उर्फ सखाराम पिता शंकर (22) टूट गया। उसने 7 जनवरी को बिस्टान स्थित देशी-विदेशी शासकीय शराब दुकान का टीनशेड काटकर चोरी की घटना को अंजाम देना कबूल किया। चोरी की गई गल्ला पेटी में 18 हजार रुपए दोनों ने खर्च कर दिए। वारदात में उसके साथ राधू उर्फ भोला बूटसिंग (25) शामिल था। सकरिया की निशानदेही पर राधू को भी गिरफ्तार किया गया। वहीं पूछताछ के लिए लाए गए दूसरे युवक की कोई भूमिका नहीं होने से उसे छोड़ दिया गया। सकरिया आदतन अपराधी होकर दो माह पहले ही जेल से छूटकर आया था। उसके घर से चोरी किया मोबाइल और टीनशेड काटने में उपयोग की गई कैंची भी बरामद की गई है। शराब दुकान से गल्ला पेटी सहित एक महंगा मोबाइल चुराया था। इसकी रिपोर्ट शराब ठेकेदार दीनदयाल ने बिस्टान थाने पर दर्ज कराई थी।

इधर, कुल्हाड़ी मारने वाले बुजुर्ग को तीन माह की जेल

खरगोन | भगवानपुरा में तीन साल पहले जमीन विवाद में कुल्हाड़ी मारने वाले बुजुर्ग को तीन माह का कारावास हुआ है। मीडिया प्रभारी अमरेंद्र तिवारी ने बताया 28 अगस्त को दगड़खेड़ी के फरियादी रेवासिंह (49) उसका भाई पान दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान आरोपी जैमाल (75) कुल्हाड़ी लेकर आया और रेवासिंह से गालीगलौज की। आरोपी ने कहा मेरी जमीन पर कब्जा कर लिया। आरोपी जैमाल ने रेवासिंह को कुल्हाड़ी मार दी। शनिवार को हर्षिता शर्मा की कोर्ट ने जैमाल को तीन माह की जेल की सजा सुनाई। एक हजार रु. जुर्माना भी किया। सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी ने पैरवी सरिता चौहान ने की।