Hindi News »Madhya Pradesh »Bistan» वित्तीय साक्षरता देने इस माह लगेंगे 8 शिविर

वित्तीय साक्षरता देने इस माह लगेंगे 8 शिविर

वित्तीय साक्षरता देने इस माह लगेंगे 8 शिविर खरगोन | वित्तीय साक्षरता केंद्र खरगोन द्वारा फरवरी में 8 शिविर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 03, 2018, 04:40 AM IST

वित्तीय साक्षरता देने इस माह लगेंगे 8 शिविर

खरगोन |
वित्तीय साक्षरता केंद्र खरगोन द्वारा फरवरी में 8 शिविर लगाए जाएंगे। एफएलसी काउंसलर डीआर वर्मा ने बताया 7 फरवरी को ग्राम पंचायत बिस्टान, 8 को हाईस्कूल भग्यापुर, 12 को ग्राम पंचायत अनकवाड़ी, ग्राम पंचायत दामखेड़ा, 16 को ग्राम पंचायत कुकडोल, 21 को ग्राम पंचायत राजपुरा, ग्राम पंचायत उमरखली और 28 को ग्राम पंचायत देवली में लगेेंगे।

पटेलनगर के रहवासियों ने सांड को पकड़ने की मांग की

खरगोन |
शहर के पटेलनगर के रहवासियों ने सांड का पकड़ने की मांग की है। कॉलोनी के राजू दरबार ने कहा पिछले दिनों कॉलोनी के राधेश्याम शर्मा को सांड ने घायल कर दिया है। वह इंदौर में आईसीयू में भर्ती है। नपा को शिकायत करने के बावजूद सांड को नहीं पकड़ा जा रहा है। शुक्रवार को दोबारा नपा को शिकायत की है।

डीएलएड प्रशिक्षण आज से, 47 केंद्रों में लगेगी क्लास

खरगोन |
निजी स्कूलों के शिक्षकों को एनआईओएस से डीएलएड के लिए 3 फरवरी से प्रशिक्षण शुरू होगा। जिले के 47 स्कूलों को केंद्र बनाया गया है। परीक्षा प्रभारी विट्‌ठल महाजन ने बताया हर सप्ताह के शनिवार व रविवार कुल 15 दिन अपने-अपने ब्लॉक में निर्धारित अध्ययन केंद्र में क्लास लगेगी। ऑफलाइन संशोधित सूची भी बीआरसी केंद्रों तक पहुंचा दी गई है। जिले के अप्रशिक्षित शासकीय शिक्षकों का अध्यापन केंद्र डाइट खरगोन रहेगा।

गायक चन्नी मस्ताना एवं अपना पंजाबी विरसा ग्रुप आज देगा प्रस्तुति

खरगोन |
पंजाबी साहित्य अकादमी संस्कृति विभाग मप्र शासन भोपाल, श्री गुरुसिंघ सभा व श्री गुरुहरक्रिशन पब्लिक स्कूल झिरन्या के संयुक्त तत्वाधान में शनिवार को लोहड़ी धियां दी एवं प्रतिभा सत्कार समारोह होगा। अजीतपालसिंह भाटिया व राजेंद्रपालसिंह भाटिया ने बताया पंजाबी गायक चन्नी मस्ताना दिल्ली प्रस्तुति देंगे। साथ ही पंजाबी विरसा ग्रुप भांगड़ा एवं गिद्दे की मनमोहक प्रस्तुति देगा। चड़दीकलां परिवार खरगोन के गुरमीतसिंह भाटिया, तनवीर सिंह भाटिया, रिची भाटिया, बॉबी भाटिया, अमरप्रीत कौर भाटिया ने बताया कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे।

भाजपा की जिलास्तरीय बैठक आज

बड़वानी |
भाजपा जिला कार्यालय पर शनिवार दोपहर 12 बजे से जिला स्तरीय बैठक होगी। जिला संगठन प्रभारी दिलीप पाटोदिया व खरगोन जिले के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेंद्र यादव, जिलाध्यक्ष ओम खंडेलवाल कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bistan

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×