Hindi News »Madhya Pradesh »Bistan» अ‌वैध अहाते में बेचते हैं शराब, कार्रवाई शून्य

अ‌वैध अहाते में बेचते हैं शराब, कार्रवाई शून्य

शहर में 30 से ज्यादा स्थानों व ढाबों पर अवैध शराब बिक रही है। कुछ शहर के बीच स्कूल के पास भी है। तिलकपथ क्षेत्र में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 24, 2018, 06:20 PM IST

शहर में 30 से ज्यादा स्थानों व ढाबों पर अवैध शराब बिक रही है। कुछ शहर के बीच स्कूल के पास भी है। तिलकपथ क्षेत्र में प्रशासन अनदेखी कर रहा है। आबकारी विभाग के अफसरों को परवाह नहीं। छेड़खानी की घटनाओं पर भी लापरवाह बने हुए हैं। दो अहाते ढाबों जैसे चल रहे हैं। रेस्टारेंट व वेज-नानवेज के साथ शराब बेची जा रही है। आबकारी की मिलीभगत से चल रहे हैं। शिक्षा संगठन व गायत्री परिवार के आंदोलनों के बाद भी जिला आबकारी अधिकारी केडी अग्निहोत्री ने कार्रवाई नहीं की। अफसर संगठन प्रतिनिधियों के फोन भी नहीं उठाते।

तिलक पथ स्थित अवैध अहाते मे शराब पीते लोग।

रात 12 बजे तक चलते हैं अहाते

बिस्टान रोड, खंडवा रोड, कसरावद रोड पर ढाबों और शराब दुकानों के पास अहाता बना लिए हैं। मुख्य सड़क के आसपास अवैध शराब बेची जा रही है। स्कूलों के आसपास तो बच्चों के आसपास शराबी घूमते हैं। सुबह से रात 12 बजे तक ढाबे व अहाताें पर बिक्री होती है। आबकारी अधिकारी अग्निहोत्री को मोबाइल लगाया। उन्होंने नहीं उठाया। निरीक्षक एसएस चौहान बताते हैं कि सालभर की कार्रवाई की जानकारी नहीं है। रिकॉर्ड देखना पड़ेगा।

अहातों में भी नियमों का पालन नहीं

तिलकपथ स्थित विदेशी दुकान के सामने अ‌वैध अहाता चल रहा है। यहां अहाता संचालक के पास लाइसेंस नहीं मिला। नियमानुसार अहाता दुकान की बाउंड्री के अंदर ही संचालित होना चाहिए।

भंडारी धर्मशाला में भी अहाता संचालित हो रहा है। यहां आशीष सोनकर नामक युवक ने कहा लाइसेंस ठेकेदार के पास है। हमारे पास नहीं है।

कार्रवाई करेंगे

तिलक पथ स्थित दुकान संचालक के पास अहाता नहीं है। अवैध शराब बिक्री पर कार्रवाई करेंगे। एसएस चौहान, निरीक्षक आबकारी विभाग

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bistan

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×