--Advertisement--

सड़क पर मिला मोबाइल लौटाया

सड़क पर मिला मोबाइल लौटाया खरगोन | शहर के युवा ने सड़क पर मिला मोबाइल लौटाकर ईमानदारी की मिसाल पेश की। बिस्टान...

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 02:15 AM IST
सड़क पर मिला मोबाइल लौटाया
सड़क पर मिला मोबाइल लौटाया

खरगोन |
शहर के युवा ने सड़क पर मिला मोबाइल लौटाकर ईमानदारी की मिसाल पेश की। बिस्टान रोड स्थित शास्त्री नगर के अरुण चौहान को शुक्रवार को शाम 5.30 बजे टवड़ी स्थित नए पुल पर मोबाइल मिला। अरुण ने दैनिक भास्कर कार्यालय आकर संबंधित को फोन किया। औरंगपुरा के अमित पाल का मोबाइल था। अरुण ने फोन कर अमित के पिता कमल को मोबाइल लौटा दिया।

1718 बालिकाओं को लाडली लक्ष्मी की छात्रवृत्ति

खरगोन |
लाड़ली लक्ष्मी योजना के तहत वर्ष 2018-19 में जिले की 1718 बालिकाओं को भी चिन्हांकित किया गया है। लाड़ली लक्ष्मी योजना अंतर्गत कक्षा 6वीं में प्रवेश करने वाली बालिकाओं को छात्रवृत्ति दिए जाने का प्रावधान है।

सहायक कलेक्टर भरषट को बड़वानी की िजम्मेदारी

खरगोन |
खरगोन में सहायक कलेक्टर के रूप में पदस्थत होने होने वाले भरषट योगेश तुकाराम को बड़वानी जिले के सहायक कलेक्टर बनाया है। खरगोन के लिए किसी अन्य को भेजेंगे।

प्रभारी मंत्री आज करंेगे भगवानपुरा विधानसभा का दौरा

खरगोन |
शिक्षा मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. विजय शाह आज भगवानपुरा विधानसभा क्षेत्र का दौरा करंेगे। मंत्री शनिवार दोपहर 11.30 बजे ग्राम तलकपुरा विकासखंड में उच्च स्तरीय ब्रिज का भूमिपूजन कर हितग्राही सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। दोपहर 1 बजे खरगोन खरगोन आएंगे। दोपहर 3.30 बजे पीपलझोपा में हितग्राही सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

नए भवन मंे लगंेगे लाठी, पुनासला व माकड़खेड़ा के स्कूल

खरगोन |
खरगोन में आगामी शिक्षा सत्र में तीन नई स्कूलांे को भवन मिलंेगे। जिला शिक्षा अधिकारी केके डोंगरे ने बताया एक-एक करोड़ रुपए की लागत से बने लाठी, पुनासला और माकड़खेड़ा के नवीन भवनों में स्कूलें प्रारंभ कर दी जाएगी।

4 लाख रुपए की राशि स्वीकृत

खरगोन |
भगवानपुरा तहसील के ग्राम सांगवी निवासी नैना पिता रामसिंह की की मौत के बाद उसके वारिस को प्रशासन ने 4 लाख रुपए की आिर्थक सहायता दी है। 27 जनवरी 2018 को पानी की टंकी में गिरने से मौत होने के बाद एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने रामसिंह पिता भंगड़ा को 4 लाख रुपए की सहायता राशि स्वीकृत की है।

X
सड़क पर मिला मोबाइल लौटाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..