--Advertisement--

कैरम स्पर्धा में 23 विद्यार्थियों का चयन

Bistan News - कैरम स्पर्धा में 23 विद्यार्थियों का चयन खरगोन | उत्कृष्ट स्कूल मंे जनजातीय कार्य विभाग की एक दिनी जिला स्तरीय...

Dainik Bhaskar

Jul 06, 2018, 03:25 AM IST
कैरम स्पर्धा में 23 विद्यार्थियों का चयन
कैरम स्पर्धा में 23 विद्यार्थियों का चयन

खरगोन |
उत्कृष्ट स्कूल मंे जनजातीय कार्य विभाग की एक दिनी जिला स्तरीय कैरम प्रतियोगिता हुई। प्रतियोगिता में विभागीय 9 संस्थानों के 43 छात्र और 13 छात्राएं शामिल हुई। इसमें 5-5 का दल बनाया गया था। दलों ने उत्कृष्ट खेल कौशल का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता के माध्यम से 14 छात्र और 9 छात्राओं का चयन हुआ है। अब यह दल 11 जुलाई को पश्चिम क्षेत्रीय प्रतियोगिता में शामिल होने के िलए कुक्षी-धार जाएंगे। इस दौरान जिला क्रीड़ा अधिकारी अश्विन गुप्ता, पीटीआई प्रदीप बडोले, जितेंद्र भावसार, शाहिद शेख, मुश्ताक पठान, साबिर शेख, संध्या तिवारी, शबाना खान, ललित सिसोदिया आदि मौजूद थे।

एक सप्ताह से छोटे पत्थर डाले, लोग परेशान

खरगोन |
शहर के बिस्टान रोड स्थित लवकुश विहार कॉलोनी में नपा ने लोगों की राह मंे बाधा डाल दी है। लोगों को निकलने में परेशानी हो रही है। रहवासियों का कहना है यहा कीचड़़ के कारण बार-बार शिकायत हुई। एक सप्ताह पहले नपा के कर्मचारियों ने नदी की छोटे पत्थर डाल दिए। कर्मचारी पत्थरों को फैलाकर भी नहीं गए। अब लोगों को परेशानी हो रही है।

X
कैरम स्पर्धा में 23 विद्यार्थियों का चयन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..