--Advertisement--

अव्यवस्थित पार्किंग से हादसों की आशंका

Bistan News - बस स्टैंड पर अव्यवस्थित पार्किंग से लोगों को हो रही परेशानी। मोड़ पर स्पीड ब्रेकर भी नहीं, टीआई बोले - कार्रवाई...

Dainik Bhaskar

May 09, 2018, 04:20 AM IST
अव्यवस्थित पार्किंग से हादसों की आशंका
बस स्टैंड पर अव्यवस्थित पार्किंग से लोगों को हो रही परेशानी।

मोड़ पर स्पीड ब्रेकर भी नहीं, टीआई बोले - कार्रवाई करेंगे

भास्कर संवाददाता| बिस्टान

अव्यवस्थित पार्किंग के कारण बस स्टैंड डेंजर झोन बन गया है। यहां हाथठेले वालों के सामने बेतरतीब तरीके से दोपहिया व चार पहिया वाहनों को खड़ा किया जा रहा है। अफसरों की अनदेखी से हादसे की आशंका बढ़ गई है। पिछले दिनों शांति समिति की बैठक में भी गांव के प्रमुखजनों ने यह मुद्दा उठाया था। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। बस स्टैंड पर यात्री प्रतीक्षालय के पास खरगोन मार्ग पर स्पीड ब्रेकर नहीं है।

तेज गति के कारण अक्सर वाहन आमने-सामने हो जाते हैं। खरगोन, बन्हेर व चित्तौड़गढ़-भुसावल राजमार्ग सहित भगवानपुरा, सिरवेल, टांडा बरुड़ आदि की ओर आने-जाने वाले यात्री बसें व भारी वाहन निकलते हैं। साथ ही क्षेत्र के 25 से अधिक गांवों के लोग जरूरत का सामान लेने पहुंचते हैं। यातायात का दबाव बढ़ने व वाहनों की गति पर लगाम नहीं होने से हादसों की आशंका बनी रहती है। 23 अप्रैल को थाना परिसर में हुई बैठक में हाथ ठेले व दुकानों के सामने वाहन खड़े करने व रास्ते पर ठेले लगाने की समस्या बताई गई थी। चालानी कार्रवाई की मांग भी उठाई थी। पुलिस के आश्वासन के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जल्द कार्रवाई करेंगे


X
अव्यवस्थित पार्किंग से हादसों की आशंका
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..