--Advertisement--

कोतवाली से कुछ दूरी पर कपड़ा दुकान में चोरी

Bistan News - कोतवाली से कुछ दूरी पर कपड़ा दुकान में चोरी खरगोन | शहर के मुख्य चौराहे और कोतवाली से 100 मीटर दूरी पर स्थित...

Dainik Bhaskar

Jun 24, 2018, 04:25 AM IST
कोतवाली से कुछ दूरी पर कपड़ा दुकान में चोरी
कोतवाली से कुछ दूरी पर कपड़ा दुकान में चोरी

खरगोन | शहर के मुख्य चौराहे और कोतवाली से 100 मीटर दूरी पर स्थित श्रीकृष्ण तिराहे पर कपड़ा दुकान में चोरी हो गई। बदमाशों ने ताला तोड़ आराम से 60 हजार से ज्यादा के कपड़े चोरी कर ले गए। दुकान संचालक शराफत अली ने बताया बदमाश ताले तोड़कर घुसे और हजारों रुपए के रेडिमेट कपड़े सहित करीब 600 रुपए की नकदी ले गए। घटना का पता शनिवार सुबह चला। पुलिस को सूचना दी। फोरेंसिक एक्सपर्ट अनिल पाटीदार ने मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए हैं। अली के मुताबिक उन्होंने शुक्रवार ही करीब 50 हजार के रेडिमेट जिंस, टी-शर्ट, शर्ट, लोअर आदि सामान आया था।

टक्कर मारने पर छात्र ने विरोध किया तो मारपीट कर भागे बाइक सवार

खरगोन | बिस्टान रोड स्थित पीजी कॉलेज मंे शनिवार को एमए मंे प्रवेश के लिए आए छात्र को बाइक सवार युवकों ने टक्कर मारकर घायल कर िदया। घायल छात्र ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर आरोपी फरार हो गए। घटना शनिवार दोपहर 12.30 बजे की है। छात्र नीरज सावनेर अपने एक दोस्त के साथ पैदल कॉलेज के सामने बिस्टान रोड क्राॅस कर रहा था। तभी पीछे से आ रही लाल रंग की बाइक पर सवार तीन युवकों ने टक्कर मार दी। विरोध पर तीन युवकों ने नीरज के साथ मारपीट की। कोतवाली थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
कोतवाली से कुछ दूरी पर कपड़ा दुकान में चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..