• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bistan
  • युवती को बाइक पर बैठाकर ले जा रहे युवक को लोगांें ने घसीटकर पीटा
--Advertisement--

युवती को बाइक पर बैठाकर ले जा रहे युवक को लोगांें ने घसीटकर पीटा

युवती ने कहा- मुझे बस स्टैंड पहुंचाने जा रहा था, 8 लोगों पर केस दर्ज भास्कर संवाददाता | खरगोन बिस्टान रोड...

Dainik Bhaskar

May 07, 2018, 04:30 AM IST
युवती को बाइक पर बैठाकर ले जा रहे युवक को लोगांें ने घसीटकर पीटा
युवती ने कहा- मुझे बस स्टैंड पहुंचाने जा रहा था, 8 लोगों पर केस दर्ज

भास्कर संवाददाता | खरगोन

बिस्टान रोड क्षेत्र से एक युवती को बस स्टैंड छोड़ने जा रहे युवक की लोगांे ने बेरहमी से िपटाई कर दी। इसे गाड़ी से घसीटा। माहौल गर्माने पर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ काे खदेड़ा। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने 8 लोगांें के खिलाफ केस दर्ज किया है।

शनिवार रात 8 बजे बिस्टान रोड क्षेत्र मंे बमनाला की युवती ने बीजागड़ निवासी युवक से कहा कि मुझे बस स्टैंड पहुंचा दीजिए। युवक बाइक पर बैठाकर युवती को बस स्टैंड पहुंचाने लगा। इस बीच आसपास बैठे 8-10 लड़कांे ने उसे देख लिया और युवक से मारपीट करने लगे। लड़कांे ने युवक को उत्कृष्ट स्कूल के पास ले गए यहां पर बाइक से घसीटते हुए युवक के साथ मारपीट की।

क्षेत्र मंे जमा हुई भीड़, डीआईजी ने संभाला मोर्चा- इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा उबल पड़ा। युवक के साथ मारपीट करने वालांे पर कार्रवाई की मांग को लेकर कुछ लोग सामने आ गए। इससे क्षेत्र मंे तनाव की स्थिति निर्मित हो गई। डीआईजी एके पांडे और अन्य पुलिस अिधकािरयांे ने मौके पर पहुंचकर लोगांे को समझाइश दी। पुलिस ने जब युवती के बयान लिए तो युवती ने साफ तौर पर कहा युवक की कोई गलती नहीं है, वह मेरी सहायता के तौर पर बस स्टैंड पहुंचाने जा रहा था। पुलिस ने मारपीट करने वाले 8 लोगों पर धारा 294, 323, 147, 148, 149, 294 34 आईपीसी के तहत किया मामला दर्ज किया है।


X
युवती को बाइक पर बैठाकर ले जा रहे युवक को लोगांें ने घसीटकर पीटा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..