Hindi News »Madhya Pradesh »Biyawara» ऑटाे में फांसी से लटका मिला शव, परिजनों ने कहा-हत्या है

ऑटाे में फांसी से लटका मिला शव, परिजनों ने कहा-हत्या है

आर्थिक तंगी से परेशान एक युवक ने मंगलवार-बुधवार की रात को इंदौर नाके के पास खड़े सवारी ऑटो में फांसी लगाकर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 22, 2018, 02:10 AM IST

आर्थिक तंगी से परेशान एक युवक ने मंगलवार-बुधवार की रात को इंदौर नाके के पास खड़े सवारी ऑटो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना सुबह 7 बजे लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में कर मामले की जांच शुरू की। टीआई एसएस नागर ने बताया कि अंजनीलाल रोड निवासी राधेश्याम (45) पुत्र तुलसीराम मेवाड़े मंगलवार-बुधवार की रात को इंदौर नाका स्थित मेवाड़े समाज के मंदिर के पास खड़े सवारी ऑटो एमपी 39 आर 0571 की पीछे वाली सीट पर प्लास्टिक की रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी लगने के बाद शव को बरामद कर पीएम कराया, इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इधर मृतक के पुत्र अमित ने आरोप लगाया कि उसके पिता की हत्या हुई है। वह इसी तरह से आत्महत्या नहीं कर सकते हैं। वह घटना के एक दिन पहले इंदौर गए थे, इसके बाद से घर नहीं लौटे थे, अमित ने बताया कि जिस ऑटो में वह मिले उनके रिश्तेदार का है।

पुलिस ने परिजनों के आरोप पर मृतक के पास मिले मोबाइल और अन्य साक्ष्य जुटाकर मामले की जांच कर रही है।

सवाल: आॅटो में फांसी कैसे

जिस ऑटो में फांसी लगा शव मिला है उसमें मृतक के हाथ व पैर ऑटो की शीट व फर्श पर टकरा रहे थे, ऐसे में फांसी से आत्महत्या कैसे की जा सकती है इसलिए पुलिस ने भी हत्या का अंदेशा जताया है।

ऑटो में प्लास्टिक की रस्सी का फंदा लगाकर की आत्म हत्या।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Biyawara

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×