Hindi News »Madhya Pradesh »Biyawara» नीमच ने 3 गोल किए जीता फुटबॉल का पहला मैच

नीमच ने 3 गोल किए जीता फुटबॉल का पहला मैच

शहर के क्लब ग्राउंड पर जयहिंद सोशल एंड वेलफेयर सोसायटी एवं जिला फुटबॉल एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:10 AM IST

शहर के क्लब ग्राउंड पर जयहिंद सोशल एंड वेलफेयर सोसायटी एवं जिला फुटबॉल एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित राज्यस्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। इसमें विभिन्न जिलों की टीमें शामिल होकर कड़ा और रोमांचक मुकाबला कर रही हैं। आयोजक इकबाल हुसैन ने बताया कि स्वर्गीय आशादेवी की स्मृति में चल रही प्रतियोगिता में तीसरे दिन बुधवार को चार मैच खिलाए गए। जिसमें पहला मैच नीमच और पचमढ़ी के बीच खेला गया। इसमें नीमच 03-01 विजयी रही। नीमच की तरफ से शुभम, आफताब, रितिक ने एक-एक गोल किए। वहीं पचमढ़ी की तरफ से शुभम जयगर ने एक गोल किया। दूसरा मैच महू और विदिशा के बीच खेला गया। जिसमें महू ने 3-1 से मैच जीत लिया। इसमें महू की तरफ से योगेश यादव, विशाल सोलंकी, नीलेश वर्मा ने एक-एक गोल दागे। तीसरा मुकाबला मध्यभारत और बड़वानी के बीच हुआ। जिसमें मध्यभारत ने 1-0 से विजय प्राप्त की। इसमें मध्य भारत की तरफ से जॉर्डन फर्नांडीस ने एक गोल बनाया।

एक दिन पूर्व मंगलवार को हुए तीन मैच में पहला मैच इंदौर-विदिशा के बीच खेला गया। इसमें विदिशा ने 2-1 गोल से जीत हॉसिल की। इसमें दो गोल हरीश यादव ने और एक गोल इंदौर की ओर से मोहिंदर ने किए। दूसरा मैच पचमढ़ी और सिवनी के बीच हुआ। जिसे पचमढ़ी ने 4-2 गोल से जीता। जिसमें पचमढ़ी की अोर से शुभम, आकाश सिंह, आकाश व हनी ने एक-एक गोल दागे, वहीं सिवनी की ओर से अमन और निशांत ने एक-एक गोल किए। तीसरा मैच मध्य भारत भोपाल और ब्यावरा पीएससी के बीच खेला गया। जिसे मध्य भारत भोपाल ने 7-1 से मैच जीत लिया। इसमें भोपाल की ओर से दिनेश, जोहन, सौरभ, रोहन ने एक-एक और आबिद ने 3 गोल मारे। मैच में मध्यभारत भोपाल के विदेशी कोच होजे होबिया दर्शकों के बीच आकर्षण का केंद्र रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Biyawara

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×