• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Biyawara
  • जहां जरूरत है वहां नहीं हो रहा सुधार, हो रहे हैं फॉल्ट
--Advertisement--

जहां जरूरत है वहां नहीं हो रहा सुधार, हो रहे हैं फॉल्ट

Biyawara News - कई स्थानों पर लगे खंभे खराब हैं। वहीं कनेक्शन बाक्स भी जले लगे हेैं। भास्कर संवाददाता| ब्यावरा शहरी क्षेत्र...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:15 AM IST
जहां जरूरत है वहां नहीं हो रहा सुधार, हो रहे हैं फॉल्ट
कई स्थानों पर लगे खंभे खराब हैं। वहीं कनेक्शन बाक्स भी जले लगे हेैं।

भास्कर संवाददाता| ब्यावरा

शहरी क्षेत्र में बिजली कंपनी ने चार करोड़ रुपए के नए प्लान में बिजली सुधार के लिए काम चला रखा है। लेकिन जहां अधिक सुधार की जरूरत है, वहां काम नहीं कराया जा रहा। कई क्षेत्रों में टेड़े खंभे लगे होने के साथ खराब कनेक्शन बाक्स लगे हैं। इनको बदला नहीं जा रहा है।

बिजली सुधार के चल रहे काम में नई केबल के साथ नए खंभे भी लगाए जा रहे हैं। लेकिन शहर के काजीवाला बाग, एबी रोड नाला पुल के पास, पंचमुखी हनुमान मंदिर परिसर, अस्पताल रोड, गुना नाका के नजदीक, जूना ब्यावरा मंदिर के पास अभी भी टेड़े व खराब खंभे लगे हैं। इन पर लगी बिजली केबल भी बेहद नीचे झूल रही है।

14 से अधिक खंभों पर कनेक्शन बाक्स की हालत बेहद खराब है। दो खंभों पर तो बारिश में अधिक वोल्टेज से जल चुके कनेक्शन बाक्स लटके हैं।

काम चल रहा है


हादसे का खतरा

वहीं टेड़े खंभों के लगे होने से आसपास के लोगों पर दुर्घटना का खतरा बना रहेगा। शनिवार को दिनेश चंद्र ने कहा कि बिजली सुधार के लिए चल रहे काम के बावजूद संबंधित अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे। लोगों की सुविधा के लिए खराब उपकरण व खंभे बदलाना चाहिए।

X
जहां जरूरत है वहां नहीं हो रहा सुधार, हो रहे हैं फॉल्ट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..