ब्यावरा

--Advertisement--

जितना बिल आया है, उतनी घर में बिजली ही नहीं जली

बिजली वितरण कंपनी ने इस बार बिजली खपत के जो बिल थमाए हैं। उनसे उपभोक्ता संतुष्ट नहीं है। नाराज उपभोक्ताओं ने आरोप...

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2018, 02:15 AM IST
जितना बिल आया है, उतनी घर में बिजली ही नहीं जली
बिजली वितरण कंपनी ने इस बार बिजली खपत के जो बिल थमाए हैं। उनसे उपभोक्ता संतुष्ट नहीं है। नाराज उपभोक्ताओं ने आरोप लगाया है कि बिजली कंपनी ने मनमानी राशि के बिजली बिल थमा दिए है। अधिक राशि के मिले बिलों को ठीक कराने उपभोक्ता बिजली कंपनी दफ्तर के चक्कर काटते नजर आए। गुरुवार को शहीद कॉलोनी बिजली कंपनी दफ्तर में कई उपभोक्ता अपने बिजली बिलों को ठीक कराने पहुंचे। किसी बिल में अधिक रीडिंग दर्ज की गई जो किसी को एवरेज बिल थमा दिया।

नाराज लोगों ने कहा कि पिछली बार से अधिक रुपए के बिजली बिल दिए गए हैं। शहरी क्षेत्र में 10 हजार 500 से अधिक उपभोक्ता हैं। इनमें से कई लोगों को अधिक रुपए के बिल मिले हैं।

इतनी तो बिजली ही नहीं जली: सुठालिया रोड पुलिया के पास निवासी ग्यारसी राम ने कहा कि इस महीने 1180 रुपए का बिजली बिल थमा दिया। इतनी तो घर में बिजली ही नहीं जली। जबकि पिछली बार 850 रुपए का बिल मिला था। एबी रोड चौराहा क्षेत्र के किशन लाल ने बताया कि मीटर ठीक हाेेने के बाद भी एवरेज बिल दे रहे हैं। मीटर रीडिंग तक नहीं ली जा रही है। चंद्रशेखर मार्ग की सविता बाई ने बताया कि पिछले महीने बिल रुपए जमा किए थे। लेकिन इस बार जो बिल मिला है। उसमें पिछले महीने का बकाया बताया गया।

मनमानी राशि के बिलों को ठीक कराने दफ्तर पहुंचे उपभोक्ता

बिजली बिलों को लेकर कई उपभोक्ता दफ्तर पहुंचे।भास्कर

दूर की जा रही समस्या


X
जितना बिल आया है, उतनी घर में बिजली ही नहीं जली
Click to listen..