--Advertisement--

150 घरों को कम मिला तो 24 नलों में नहीं आया पानी

Dainik Bhaskar

Mar 20, 2018, 02:20 AM IST

Biyawara News - सोमवार को ब्यावरा शहर में नलाें से कम प्रेशर से पानी मिला।भास्कर कई नलों से नहीं आ रहा महीनों से पानी भास्कर...

150 घरों को कम मिला तो 24 नलों में नहीं आया पानी
सोमवार को ब्यावरा शहर में नलाें से कम प्रेशर से पानी मिला।भास्कर

कई नलों से नहीं आ रहा महीनों से पानी

भास्कर संवाददाता| ब्यावरा

जल सप्लाई के समय कम प्रेशर के साथ नलों के चलने व कई नलों से पानी नहीं निकलने पर सैकड़ों लोग परेशान रहे। सोमवार सुबह नपा ने तहसील रोड, मंदिर मार्ग, चंद्रशेखर मार्ग, आजाद मार्ग सहित आसपास के अन्य क्षेत्र में सप्लाई दी। इस बीच 150 से अधिक नलों में कम प्रेशर के साथ पानी निकला। इसके साथ ही 3 दर्जन नल कनेक्शन चल ही नहीं पाए। नपा द्वारा इन क्षेत्रों में तीसरे दिन 30 मिनट सप्लाई दी जाती है। लेकिन कम प्रेशर के चलते कम पानी मिलने से लोगों को पेयजल की दिक्कत हो गई।

नई लाइन में अभी लंबा समय: लोगों ने कहा कि हालांकि पानी की व्यवस्था सुधारने के लिए शहरी क्षेत्र में साढ़े 9 करोड़ रुपए की पेयजल योजना पर काम चल रहा है। लेकिन इसके पूरा होने में अभी लंबा समय है। तब तक नपा को पुरानी लाइन से ही प्रेशर के साथ पानी मुहैया कराना चाहिए।

ठीक कराएंगे व्यवस्था


एक सप्ताह से परेशानी

यह समस्या बीते एक सप्ताह से है। कैलाश चंद्र, रोहित सहित अन्य लोगों ने कहा कि पहले तीन दिन पहले भी सप्लाई की यही स्थिति थी। अब भी कम प्रेशर से पानी मिल रहा है। शंकर प्रसाद ने कहा कि कई नल तो चल ही नहीं पाए। दूर दराज के कुओं से घरों की जलापूर्ति की गई।

X
150 घरों को कम मिला तो 24 नलों में नहीं आया पानी
Astrology

Recommended

Click to listen..