• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Biyawara
  • बीएसएनएल की केबल कटने से चार बैंकों की लिंक फेल, नहीं हुआ लेनदेन
--Advertisement--

बीएसएनएल की केबल कटने से चार बैंकों की लिंक फेल, नहीं हुआ लेनदेन

शहर में चल रहे सीसी निर्माण कार्य के चलते की जा रही खुदाई के कारण बीएसएनएल की केबल कई जगह से कट गई। इसकी वजह से...

Dainik Bhaskar

Mar 20, 2018, 02:20 AM IST
शहर में चल रहे सीसी निर्माण कार्य के चलते की जा रही खुदाई के कारण बीएसएनएल की केबल कई जगह से कट गई। इसकी वजह से सोमवार को शहर के प्रमुख बैंकों में दिनभर लिंक फेल रही। इस कारण चार बैंकों में कामकाज पूरी तरह ठप रहा वहीं। जबकि कई अन्य बैंकों ने वैकल्पिक व्यवस्था कर जैसे तैसे काम चलाया।

जानकारी के मुताबिक शहर में सीसी निर्माण कार्य के चलते शनिवार शाम को एसबीआई बैंक के सामने से पेट्रोल पम्प तक तीन जगह बीएसएनएल की केबल कट गई। जिसके कारण रविवार से ही स्टेट बैंक की दोनों शाखा, बैंक ऑफ इंडिया, यूनियन बैंक की लिंक फेल हो गई। लेकिन रविवार को बैंकों का अवकाश होने के कारण इसका ज्यादा असर नहीं हुआ। लेकिन जब सोमवार शाम तक भी केबल नहीं जुड़ सकीं तो परेशानी और ज्यादा बढ़ गई।

इस तरह परेशान हुए ग्राहक: 2 दिन से कटी बीएसएनएल की केवल की वजह से शहर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की दोनों शाखाओं व यूनियन बैंक में साप्ताहिक अवकाश के बाद काम से आने वाले सैकड़ों उपभोक्ताओं को परेशान होना पड़ा। बैंक ऑफ इंडिया में बीएसएनएल की लिंक फेल होने पर वैकल्पिक व्यवस्था की गई। इससे दोपहर बाद ग्राहकों को थोड़ी राहत मिल पाई।

यहां 15 दिन से कटी पड़ी बीएसएनएल केबल

सीसी निर्माण कार्य के दौरान बिजली के पोल लगाने के लिए खोदी गई सड़क से 15 दिन पहले मेन मार्केट की बीएसएनएल केबल कट गई थी। जिसे अब तक नहीं जोड़ा जा सका। जिसके कारण इस क्षेत्र में कई जगह लोगों के नेट कनेक्शन व फोन पड़े है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..