Home | Madhya Pradesh | Biyawara | जिला स्तरीय परशुराम जन्मोत्सव ब्यावरा में 16 से 18 अप्रैल तक

जिला स्तरीय परशुराम जन्मोत्सव ब्यावरा में 16 से 18 अप्रैल तक

समाज की बैठक में जिलास्तरीय आयोजन को लेकर चर्चा करते हुए समाजबंधु। भास्कर संवाददाता| राजगढ़ इस साल भगवान...

Bhaskar News Network| Last Modified - Mar 30, 2018, 02:25 AM IST

जिला स्तरीय परशुराम जन्मोत्सव ब्यावरा में 16 से 18 अप्रैल तक
जिला स्तरीय परशुराम जन्मोत्सव ब्यावरा में 16 से 18 अप्रैल तक
समाज की बैठक में जिलास्तरीय आयोजन को लेकर चर्चा करते हुए समाजबंधु।

भास्कर संवाददाता| राजगढ़

इस साल भगवान परशुराम के जन्मोत्सव का जिला स्तरीय आयोजन ब्राह्मण समाज ब्यावरा में करेगा। जिला स्तरीय आयोजन के लिए स्वजातीय बंधुओं ने गुरुवार को शहर की मिलन होटल में बैठक करने का निर्णय लिया है।

उल्लेखनीय है कि समाज द्वारा हर साल अलग-अलग शहरों में जिला स्तरीय आयोजन किया जाता है। बैठक को संबोधित करते हुए समाज के जिलाध्यक्ष ओपी शर्मा ने बताया कि ब्यावरा में भगवान श्री परशुराम का मंदिर बनकर तैयार हो चुका है। जहां परशुराम जयंती पर प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी। ब्यावरा में परशुराम धाम पर 16 से 18 अप्रैल तक कार्यक्रम होंगे। 17 अप्रैल को जिलेभर के लोग वहां पहुंचेंगे व शाम 4 बजे से शोभायात्रा निकाली जाएगी। बैठक में समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश नागर ने कहा कि समाज को संगठित होना समय की मांग है। हमें एक-दूसरे का सहयोग करते हुए आगे बढ़ना है। सभी समाजों को साथ लेकर चलना हमारा दायित्व है, लेकिन साथ में खुद भी संगठित होना जरूरी है। एक धारावाहिक का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी समाज को टीवी चैनलों के माध्यम से भी बदनाम करने की साजिश की जाती है। यदि ऐसा कहीं नजर आए तो उसका खुलकर विरोध किया जाए। युवा जिलाध्यक्ष अमित शर्मा ने कहा कि हमारे कारण किसी को नुकसान न हो, लेकिन दूसरे हमें नुकसान न पहुंचा पाएं इस बात का भी ध्यान रखना है। शिक्षा व जागरूकता के क्षेत्र हमें आगे आना है। इस मौके पर खादी ग्राम उद्योग बोर्ड उपाध्यक्ष रघुनंद शर्मा, जिला सचिव अजय शर्मा, कोषाध्यक्ष राकेश पाण्डे, विजय शर्मा उपस्थित थे।

तीन दिवसीय होंगे आयोजन, जिला बैठक में समाज हित में लिए कई अन्य फैसले

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now